आग में 10 ट्रॉली चारा जलकर हुआ राख

आग में 10 ट्रॉली चारा जलकर हुआ राख

By: pawan sharma

Published: 20 Nov 2020, 08:08 AM IST

टोडारायसिंह. मांदोलाई पंचायत के दाताजी गांव स्थित बाड़े में गुरुवार दोपहर बाद लगी आग में करीब 10 ट्रॉली चारा जलकर राख हो गया। इधर, ग्रामीणों ने टोडारायसिंह व मालपुरा से पहुंची दमकल के सहयोग से आग पर काबू पाया। पुलिस के अनुसार आग गुरुवार दोपहर मांदोलाई पंचायत के दाताजी निवासी सूरजकरण व भंवरलाल गुर्जर के बाड़े में लगी। अज्ञात कारणों से लगी आग के बाद बाड़े में रखे चारे से धुआं उठने लगा।

देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। इधर, ग्रामीण मौके पर पहुंच डीजल इंजन चलाकर पाइप लाइन के माध्यम से आग बुझाने का प्रयास किया। इस दौरान पंचायत राज चुनाव को लेकर प्रचार में आए एक प्रत्याशी ने समर्थकों के साथ आग बुझाने में सहयोग दिया। इधर, सूचना पर टोडारायसिंह व मालपुरा से मौके पर दमकल पहुंची, वहीं ग्रामीणों ने दमकल पहुंचने से पूर्व आग को नियंत्रण में कर लिया था। मौके पर पहुंची दोनों दमकलों के सहयोग से ग्रामीणों ने करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग बुझाई। आग में करीब 10 ट्राली चारा व ईंधन लकड़ी जलकर राख हो गई।

आग में आठ ट्रॉली चारा जला


टोडारायसिंह. कूकड़ पंचायत के फालोलाव गांव में लगी आग में करीब 8 ट्रॉली चारा जलकर राख हो गया। दमकलकर्मी ओमप्रकाश सैनी ने बताया आग फालोलाव निवासी रामसहाय धाकड़ के मकान पीछे बने बाड़े में रखे चारे में लगी। आग लगते ही ग्रामीणों ने पम्प सेट चलाकर पाइपों के माध्यम से आग बुझाने का प्रयास किया। आग बेकाबू होने पर टोडारायसिंह से दमकल मंगवाई। दमकलकर्मी व ग्रामीणों ने करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग में करीब 8 ट्रॉली चारा जलकर राख हो गया।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned