script104 साल की चाव देवी ने लगवाया कोरोना का टीका | 104-year-old Chav Devi gets corona vaccine | Patrika News

104 साल की चाव देवी ने लगवाया कोरोना का टीका

locationटोंकPublished: Apr 10, 2021 08:25:48 pm

Submitted by:

pawan sharma

उपखंड क्षेत्र के सिसोला में हुए कोविड वेक्सिनेशन कार्यक्रम में 104 वर्षीय चाव देवी पत्नी लादू प्रजापत ने भी वैक्सीन की डोज ली हैं।

104 साल की चाव देवी ने लगवाया कोरोना का टीका

104 साल की चाव देवी ने लगवाया कोरोना का टीका

पीपलू. उपखंड क्षेत्र के सिसोला में हुए कोविड वेक्सिनेशन कार्यक्रम में 104 वर्षीय चाव देवी पत्नी लादू प्रजापत ने भी वैक्सीन की डोज ली हैं। मोबिलाइजर टीम प्रभारी दया शंकर शर्मा ने बताया कि सिसोला में एएनएम कुंती मीणा ने 8 0 लोगों को वैक्सीन लगाई गई। जिसमें 104 वर्षीय चाव देवी ने वैक्सीन लगवा कर कोरोना के प्रति हो रही जंग में अपना योगदान दिया।
104 वर्षीय चाव देवी प्रजापत ने कहा कि जि तरह की बीमारी चाल री छ उसूं बचबां क लिए टीको लगवाई छूं। सब भी टीको लगाओ, अबार तो सरकार फ्री म्हं लगा री छ। फेर मोटा रूपया देर लगाणी पड़सी। चाव देवी कोविड टीके को लगाने को लेकर आनाकानी कर रहे लोगों के लिए प्रेरणास्त्रोत हैं। इधर उपखंड क्षेत्र के जौंला राजीव गांधी सेवा केंद्र पर भी टीकाकरण किया गया। जौंला ग्राम पंचायत विकास अधिकारी देवकरण गुर्जर ने बताया कि 150 जनों को वैक्सीन की प्रथम डोज दी गई। सभी स्वस्थ हैं।
टीकाकरण शिविर स्थगित

मालपुरा. मुख्यालय पर भारत विकास परिषद की ओर से चिकित्सा विभाग के सहयोग से रविवार को राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय में होने वाले कोविड 19 टीकाकरण शिविर का आयोजन स्थगित किया गया। यह जानकारी परिषद अध्यक्ष सत्यनारायण स्वर्णकार ने दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो