scriptदो परिवार के 14 व्यक्ति कोरोना संक्रमित, सम्पर्क में आए 113 व्यक्तियों के लिए सेम्पल | 14 family members of two corona infected | Patrika News

दो परिवार के 14 व्यक्ति कोरोना संक्रमित, सम्पर्क में आए 113 व्यक्तियों के लिए सेम्पल

locationटोंकPublished: Apr 20, 2021 07:12:46 pm

Submitted by:

pawan sharma

लाम्बाकलां पीएचसी के तहत कल्याणपुरा जाटान में दो परिवार के करीब 14 व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद मंगलवार को चिकित्सा टीम मौके पर पहुंची तथा संपर्क में आए 113 व्यक्तियों के कोरोना सैंपल लिए है।

दो परिवार के 14 व्यक्ति कोरोना संक्रमित, सम्पर्क में आए 113 व्यक्तियों के लिए सेम्पल

दो परिवार के 14 व्यक्ति कोरोना संक्रमित, सम्पर्क में आए 113 व्यक्तियों के लिए सेम्पल

टोडारायसिंह. लाम्बाकलां पीएचसी के तहत कल्याणपुरा जाटान में दो परिवार के करीब 14 व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद मंगलवार को चिकित्सा टीम मौके पर पहुंची तथा संपर्क में आए 113 व्यक्तियों के कोरोना सैंपल लिए है। बीसीएमएचओं डॉ. रोहित डंडोरिया ने बताया कि लाम्बाकला पीएचसी के अन्तर्गत 20 कोरोना संक्रमित केस मिले है।
जिसमें कल्याणपुरा जाटान में एक साथ 14 व्यक्तियों के कोरोना संक्रमित मिलने पर चिकित्सा टीम मौके पर पहुंच कोरो जॉन स्थापित किया है। टीम कार्मिकों ने मंगलवार को संक्रमित व्यक्तियों के संपर्क में 113 व्यक्तियों के सैंपल लिए है। इधर, उपखण्ड अधिकारी रूबी अंसार, तहसीलदार मनमोहन गुप्ता, नायब तहसीलदार सीताराम लक्षकार व एएसआई करण सिंह मय पुलिस जाप्ते के मौके पर पहुंचे तथा ग्रामीणों को अधिक से अधिक सैंपल करवाने के लिए प्रेरित किया। मंगलवार को शहर समेत ग्रामीण क्षेत्र में कोरोना के 10 नए संक्रमित व्यक्ति मिले है। उपखण्ड में अब तक कुल 58 व्यक्ति संक्रमित मिले है।
बावड़ी में बाजार बंद कराया
टोडारायसिंह. दुर्गाष्टमी पर बावड़ी स्थित मां जलदेवी मंदिर में श्रद्धालुओं की भीड़ को देखते हुए उपखण्ड प्रशासन मौके पर पहुंचा। ग्रामीणों ने जागरुकता दिखाते हुए दुर्गाष्टमी पर भीड़ एकत्र होने की संभावना जताते हुए पूर्व में उपखण्ड प्रशासन को ज्ञापन सौंपा, जिसमें बताया कि बावड़ी से जुड़े लाम्बाकला व कल्याणपुरा जाटान में कोरोना संक्रमण के केस मिलने के बाद माताजी के भीड़ बढऩे पर कोरोना विस्फोट की संभावना जताई थी।
इस पर उपखण्ड अधिकारी रूबी अंसार, तहसीलदार मनमोहन गुप्ता मय पुलिस जाप्ते के मौके पर पहुंचे तथा मंदिर पुजारी व पंचायत प्रशासन को पाबंद किया साथ ही मुख्य बाजार में खुली दुकानों को बंद कराया साथ ही कोरोना एडवायजरी की पालना कराने के निर्देश दिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो