script

युवाओं के साथ महिलाओं ने भी बढ़-चढ़ कर किया रक्तदान, 148 यूनिट हुआ संग्रहित

locationटोंकPublished: Jul 05, 2020 08:19:22 am

रोटरी क्लब मालपुरा ग्रीन की ओर से सुभाष सर्कल पर आयोजित रक्तदान शिविर के अन्तर्गत 148 यूनिट संग्रहित हुआ।

युवाओं के साथ महिलाओं ने भी बढ़-चढ़ कर किया रक्तदान, 148 यूनिट हुआ संग्रहित

युवाओं के साथ महिलाओं ने भी बढ़-चढ़ कर किया रक्तदान, 148 यूनिट हुआ संग्रहित

मालपुरा. रोटरी क्लब मालपुरा ग्रीन की ओर से शनिवार को सुभाष सर्कल पर आयोजित रक्तदान शिविर के अन्तर्गत 148 यूनिट संग्रहित हुआ। युवाओं के साथ साथ महिलाओं ने भी बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। संयोजक रोटे भागचंद जैन ने बताया कि आगामी 12 जुलाई को डिग्गी में आयोजित किया जाएगा। वहीं पालिका अध्यक्ष आशा महावीर नामा ने शिविर में पहुंचकर रक्तदाताओं के साथ-साथ महिला रक्तदाताओं का विशेष अभिनंदन करते हुए कहा कि कोरोना महामारी के संकट काल में रक्त की बहुत आवश्यकता पड़ रही है। अध्यक्ष रोटे. सीताराम स्वामी, रोटे- राकेश कुमार जैन, पवन जैन संगम, महेश गुप्ता, अरुण काबरा उपस्थिति रही।
जनसम्पर्क कर पीले चावल बांटे
निवाइ. विधायक प्रशांत बैरवा के जन्मदिवस पर रविवार को आयोजित होने वाले रक्तदान शिविर में अधिक से अधिक रक्तदाताओं को जोडऩे के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शहर में जनसम्पर्क कर पीले चावल बांटे। जनसम्पर्क करने वालों में शहर अध्यक्ष महावीरप्रसाद पराणा, पार्षद डोली चौधरी, जिला सचिव प्रदीप पारीक, रमेशचंद्र अग्रवाल, अरुण लटुरिया,पारस पहाड़ी, पूर्व पार्षद रविप्रकाश पारीक थे।

पुरस्कार के लिए आवेदन कल तक
टोंक. मानव संसाधन विकास मंत्रालय के स्कूल शिक्षा एवं साक्षरता विभाग द्वारा राष्ट्रीय शिक्षक पुरस्कार 2020 के लिए ऑनलाइन आवेदन भरने की अंतिम तिथि 6 जुलाई तक है। मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी ओमप्रकाश तोषनीवाल ने बताया कि इस पुरस्कार के लिए सभी वर्ग राज्य सरकार के स्कूल, जवाहर नवोदय विद्यालय व सीबीएसई विद्याालयों में शिक्षण कार्य कराने वाले शिक्षक ही भाग ले सकते है। तोषनीवाल ने बताया कि शैक्षिक प्रशासक व सेवानिवृत शिक्षक इसके लिए पात्र नहीं होंगे। तोषनीवाल ने बताया कि राष्ट्रीय स्तर पर कुल 153 शिक्षकों का चयन किया जाएगा, जिसमें राजस्थान से 6 शिक्षकों का चयन होना है।

ट्रेंडिंग वीडियो