scriptआधा किलोमीटर सडक़ में 150 गड्ढे | 150 pits in half a kilometer road | Patrika News

आधा किलोमीटर सडक़ में 150 गड्ढे

locationटोंकPublished: Jun 01, 2020 09:50:50 am

Submitted by:

Vijay

एक वर्ष में भी नहीं पालिका ने सुध

आधा किलोमीटर सडक़ में 150 गड्ढे

आधा किलोमीटर सडक़ में 150 गड्ढे



कई लोगों ने पालिकाध्यक्ष से की शिकायत
निवाई. शहर में जयपुर मार्ग पर वनस्थली मोड़ से लेकर रेलवे स्टेशन मोड़ तक करीब आधा किलोमीटर सडक़ मार्ग पर हो रहे गड्ढों से दुर्घटनाएं हो रही है, वहीं नगर पालिका इन हादसों से अनजान बनी हुई है। जबकि इन गड्ढों से पालिकाध्यक्ष व अधिशासी अधिकारी वाकिफ है।
वनस्थली मोड़ से रेलवे स्टेशन मोड़ के बीच १५० से अधिक गहरे व बड़े गड्ढे है। सडक़ पर कहीं पर तो कई फीट तक डामरी दिखाई नहीं दे रही है। नगरपालिका की उदासीनता के चलते लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। भारी वाहन गड्ढों में फंस जाते हैं तो कई बार दुपहिया वाहन चालक फिसल कर घायल हो जाते हैं। उसके बावजूद भी नगरपालिका द्वारा इन गड्ढों की मरम्मत या डामरीकरण नहीं किया गया है, जिसके चलते लॉक डाउन से पहले राजस्थान रोडवेज की बसें भी बायपास से गुजरने लगी थी। बसो में सफर करने वाले यात्रियों का कहना है कि निवाई में बस से आने का गड्ढोंं से ही एहसास हो जाता है कि निवाई आ गया है।
तीन माह और भुगतना पड़ेगा
क्षतिग्रस्त सडक़ के बारे में नगरपालिका अध्यक्ष राजकुमारी शर्मा का कहना है कि रेलवे स्टेशन मोड़ से वनस्थली मोड तक का कार्य जिस ठेकेदार ने किया है। उसको ब्लैक लिस्ट कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि माह अगस्त 2020 तक उक्त कार्य का गारंटी अवधि में है। उसके बाद डामरीकरण का कार्य होगा। जिसके लिए डीएलपी जयपुर को स्वीकृति के लिए फाइल भेज रखी है। ऐसे में पालिकाध्यक्ष की माने तो अगस्त माह तक सडक़ पर डामरीकरण एवं गड्ढों को भरने का कार्य नहीं किया जाएगा, जबकि जुलाई व अगस्त माह में बारिश परवान पर होती है। ऐसे में बची हुई सडक़ भी गड्ढों में तब्दील हो जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो