scriptआधा दर्जन गांवों में कार्रवाई, बकाया बिल होने पर 17 बिजली कनेक्शन काटे | 17 electricity connection cut due to outstanding bill | Patrika News

आधा दर्जन गांवों में कार्रवाई, बकाया बिल होने पर 17 बिजली कनेक्शन काटे

locationटोंकPublished: Feb 16, 2020 12:55:00 pm

Submitted by:

pawan sharma

शहर सहित ग्रामीण क्षेत्र में लम्बे अंतराल से बिजली का बिल नहीं चुकाने वाले उपभोक्ताओं पर शनिवार को जयपुर विद्युत वितरण निगम अभियंताओं ने कार्रवाई की है।

आधा दर्जन गांवों में कार्रवाई, बकाया बिल होने पर 17 बिजली कनेक्शन काटे

आधा दर्जन गांवों में कार्रवाई, बकाया बिल होने पर 17 बिजली कनेक्शन काटे

देवली. शहर सहित ग्रामीण क्षेत्र में लम्बे अंतराल से बिजली का बिल नहीं चुकाने वाले उपभोक्ताओं पर शनिवार को जयपुर विद्युत वितरण निगम अभियंताओं ने कार्रवाई की है। कनिष्ठ अभियंता चन्द्रशेखर ने बताया कि यह कार्रवाई देवली शहर, जयपुर रोड, अम्बापुरा, बीसलपुर रोड, पनवाड़, सांवतगढ़, दांता, सेन्दियावास गांवों में की गई।
इन क्षेत्रों के उपभोक्ताओं पर करीब एक लाख 53 हजार रुपए बकाया चल रहे थे। इनमें 17 बिजली के कनेक्शन काटे गए। इस दौरान मौके पर बिजली के बिल जमा किए गए। अभियंता ने बकाया बिलों वाले उपभोक्ताओं को नियत समय तक बिल जमा कराने को कहा है। ऐसा नहीं करने पर कनेक्शन काटने की चेतावनी दी है।
10 कनेक्शन काट
विद्युत वितरण निगम ने बकाया राशि नहीं देने वाले 10 उपभोक्ताओं के कनेक्शन काट दिए। निगम के सहायक अभियंता रामधन मीणा के नेतृत्व में चल रहे अभियान के तहत टीम ने ये कार्रवाईशहर के विभिन्न इलाकों में की। टीम को 32 उपभोक्ताओं ने 340945 रुपए जमा कराए। वहीं 10 उपभोक्ताओं ने बकाया राशि 210840 रुपए जमा नहीं कराए। ऐसे में उनके कनेक्शन काटकर मीटर जब्त कर लिए।
बिजली चोरी के आरोप में गिरफ्तार
टोंक. विद्युत चोरी निरोधक थाना पुलिस ने विद्युत चोरी के आरोप में एक जने को गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी धन्नालाल ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी नयागांव गोठड़ा निवासी रामअवतार पुत्र रामलाल गुर्जर है। उन्होंने बताया कि विद्युत निगम की ओर से लगाए गए जुर्माना राशि को जमा कराने पर गिरफ्तारी की गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो