टोंक में कोरोना के आए 174 नए केस

जिले में कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। सोमवार को भी 174 पॉजिटिव केस आए हैं। इसमें सर्वाधिक केस टोंक और निवाई में है।

By: pawan sharma

Published: 03 May 2021, 07:51 PM IST

टोंक. जिले में कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। सोमवार को भी 174 पॉजिटिव केस आए हैं। इसमें सर्वाधिक केस टोंक और निवाई में है। चिकित्सा विभाग की ओर से जारी रिपोर्ट के अनुसार टोडारायसिंह में 15, देवली में 24, निवाई में 30, टोंक ग्रामीण में 22, टोंक शहर में 64, मालपुरा में 12 तथा उनियारा में 7 नए केस आए हैं।

अब तक कुल पॉजिटिव 6933 हो गए हैं। इनमें से एक्टिव केस 1734 है। वहीं सआदत अस्पताल में 75 पॉजिटिव भर्ती है। सोमवार को 138 पॉजिटिव रिकवर्ड भी हुए हैं। चिकित्सा विभाग ने सोमवार को 654 नमूने लिए हैं। जिन्हें एसएमएस अस्पताल जयपुर भेजा गया है।

वैक्सीनेशन शिविर आयोजित
निवाई. कोरोना से बचाव के लिए सोमवार को वार्ड 30 भगतसिंह कॉलोनी में 45 वर्ष से अधिक आयु वाले लोगों के लिए कोविड वैक्सीनेशन शिविर का आयोजन किया गया। वार्ड पार्षद नितिन छाबड़ा ने बताया कि वार्डवासियों को कोरोना से बचाने के लिए बीसीएमओ डॉ.शैलेन्द्रसिंह चौधरी के आदेशों पर राजकीय आदर्श विद्यालय भगतसिह कॉलोनी में कोविड वैक्सीनेशन कैम्प का आयोजन किया गया।

पार्षद छाबड़ा ने बताया शिविर में 61 लोगों कोरोना वैक्सीन का टीका लगाया गया। शिविर समापन पर टीकाकरण कर टीम का पालिकाध्यक्ष दिलीप ईसरानी ने स्वागत किया। शिविर में मुख्य रूप से सत्येंद्र शर्मा, महावीर गौतम, स्वाति शर्मा, धर्मचंद नेहरू, सुनील, विमल, राहुल जैन, मानसी, सीमा पारीक सहित कई लोग मौजूद थे।

Corona virus
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned