देवली में 244 लक्ष्य के मुकाबले 184 का ही हुआ कोरोना वैक्सीनेशन

शहर में बुधवार को सीआईएसएफ की 6 एवं 9 वीं आरक्षित बटालियन में तथा पंचायत राज विभाग के कार्मिकों को कोविड-19 का टीकाकरण किया गया।

By: pawan sharma

Updated: 10 Feb 2021, 08:05 PM IST

देवली. शहर में बुधवार को सीआईएसएफ की 6 एवं 9 वीं आरक्षित बटालियन में तथा पंचायत राज विभाग के कार्मिकों को कोविड-19 का टीकाकरण किया गया। अभियान अंतर्गत सीआईएसएफ में 192 तथा पंचायती राज के 184 कार्मिकों के टीकाकरण किया गया। कोल्ड प्रभारी गोविंद कोविड-19 प्रभारी डॉ राजकुमार गुप्ता ने बताया कि सीआईएसएफ परिसर में स्थित 6 व 9 आरक्षित बटालियन के 193 बल सदस्यों को बुधवार को प्रथम चरण का टीका लगाया गया है। इसी तरह विभिन्न विभाग के 244 कार्मिकों के लक्ष्य के मुकाबले 184 कार्मिकों के बुधवार को टीकाकरण किया गया है।

पंचायत समिति के कर्मचारियों के टीकाकरण किया

मालपुरा. उपखण्ड मुख्यालय पर पंचायत समिति परिसर में कोरोना वैक्सीन के द्वितीय चरण में फ्रंट लाइन वक्र्स के तहत बुधवार को पंचायत समिति के कर्मचारियों के वैक्सीन टीकाकरण किया गया।खण्ड मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. संजीव चौधरी, डॉ. जीतराम मीणा, डॉ. नासिर नकवी की मौजूदगी में विकास अधिकारी सतपाल सिंह सहित कर्मचारियों के चिकित्सा विभाग की दो टीमो द्वारा टीकाकरण किया गया।

वैक्सीन की पहली डोज लगाई

पीपलू (रा.क.)। कस्बे के सामुदायिक अस्पताल में बुधवार को कोविड वैक्सीनेशन कार्यक्रम के तहत पंचायतराज के कार्मिकों को टीका लगाया गया। सीएचसी प्रभारी डॉ. रामअवतार माली ने बताया कि 157 अधिकारी, कर्मचारियों ने वैक्सीनेशन को लेकर पंजीयन करवाया था जिसमें करीब 140 से अधिक को वैक्सीन की पहली डोज लगाई गई।

175 जनों लगाया टीका
निवाई.राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय में बने वैक्सीनेशन सेंटर पर पंचायतीराज कर्मचारियों व पुलिस कर्मियों के कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन का टीका लगाया गया। बीसीएमओ डॉ.शैलेंद्रसिंह चौधरी ने बताया कि बुधवार को पंचायतीराज के 111 कार्मिकों सहित 64 अन्य कार्मिकों के वैक्सीन लगाई गई।


179 कार्मिकों का हुआ टीकाकरण

टोंक. कोरोना वैक्सीनेशन टीकाकरण अभियान के तहत बुधवार को पंचायत समिति के नेहरू सभागार भवन में कर्मचारियों के टीके लगाए गए। विकास अधिकारी बृजमोहन गुप्ता समेत अतिरिक्त विकास अधिकारी, सहायक विकास अधिकारी, सहायक अभियन्ता, सहायक प्रशासनिक अधिकारी, ग्राम विकास अधिकारी, कनिष्ठ सहायक, हैण्डपम्प मिस्त्री, सुरक्षा गार्ड, पम्प चालक, पंचायत सहायक, मनरेगा कार्मिक, कम्प्यूटर ऑपरेटर सहित कुल पंजीकृत 207 कार्मिकों में से 179 का टीकाकरण किया गया।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned