scriptसड़क हादसे ने छीन ली सांसे, पुलिसकर्मी सहित दो जने बने काल का ग्रास | 2 People death in Tonk Road Accident | Patrika News

सड़क हादसे ने छीन ली सांसे, पुलिसकर्मी सहित दो जने बने काल का ग्रास

locationटोंकPublished: Jun 19, 2019 06:09:19 pm

Submitted by:

anandi lal

सड़क हादसे ने छीन ली सांसे, पुलिसकर्मी सहित दो लोग बने काल का ग्रास

jaipur
टोंक। निवाई में अज्ञात वाहन की टक्कर से पुलिसकर्मी सहित दो जनों की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस लाइन में कार्यरत पुलिस के दो जवान बाइक से निवाई की ओर आते समय हादसे का शिकार हो गए। सड़क हादसा ( road accident ) बरौनी के पास वाहन की चपेट में आने से हो गया। इस हादसे में दोनों घायल हो गए। इनमें से एक की मौत हो गई।
बरौनी पुलिस के सहायक उप निरीक्षक नोरतमल ने बताया कि जगदेवसिंह (27) पुत्र बलदेव सिंह निवासी विजयपुर तहसील खंडेला सीकर एवं चेतन शर्मा पुत्र देवकीनंदन शर्मा निवासी महावल नीम का थाना दोनों टोंक पुलिस लाइन में कार्यरत हैं। जो मोटर साइकिल पर सवार होकर पुलिस लाइन टोंक से निवाई आ रहे थे। बरौनी के पास उन्हें अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायल पुलिसकर्मियों को राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया। जहां इलाज के दौरान चिकित्सकों ने कांस्टेबल जगदेव सिंह को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।
इसी प्रकार पहाड़ी चौकी के समीप अज्ञात वाहन की टक्कर से एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि पहाड़ी चौकी के समीप चाय पीकर पंकज (27) पुत्र शंकरलाल बस्सी मोहल्ला खण्डार सवाईमाधोपुर जा रहा था। इस दौरान निवाई की ओर से जाते ट्रक चालक ने लापरवाही से टक्कर मार दी। इस हादसे में वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने घायल को स्थानीय राजकीय सामुदायिक अस्पताल में भर्ती करवाया। हालात ज्यादा गंभीर होने पर उसे टोंक सआदत अस्पताल में भर्ती किया। जहां से जयपुर के सवाईमानसिंंह अस्पताल के लिए रैफर किया गया। जिसको जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस ने ट्रक को नाकाबंदी के दौरान पकड लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो