scriptआग से 20 ट्रॉली ज्वार की कड़बी जलकर हुई राख | 20 trolley tide burnt to ashes due to fire | Patrika News

आग से 20 ट्रॉली ज्वार की कड़बी जलकर हुई राख

locationटोंकPublished: Oct 30, 2020 10:11:25 pm

Submitted by:

pawan sharma

आग से 20 ट्रॉली ज्वार की कड़बी जलकर हुई राख
 

आग से 20 ट्रॉली ज्वार की कड़बी जलकर हुई राख

आग से 20 ट्रॉली ज्वार की कड़बी जलकर हुई राख

पीपलू (रा.क.)। उपखंड क्षेत्र के संदेड़ा ग्राम पंचायत के गांव कल्याणपुरा में एक खेत में रखी किसानों की करीब 20 ट्रॉली ज्वार की कड़बी जलकर राख हो गई। जानकारी अनुसार कल्याणपुरा के प्रहलाद पुत्र अंबालाल चौधरी की 10 ट्रॉली, रामस्वरूप पुत्र रामरस चौधरी, गोपाल पुत्र ऊंकार चौधरी, मुकेश मीणा पुत्र रामेश्वर मीणा की कुल 10 ट्रॉली ज्वार की कड़बी जलकर राख हो गई।
किसानों ने बताया कि आगजनी के समय मौके पर कोई नहीं था। दूसरे खेतों से गुजर रहे लोगों ने उन्हें सूचना दी। जिस पर मौके पर पहुंचकर कुओं के इंजन चलाकर आग पर कड़ी मशक्कत से काबू पाया गया। नहीं तो वहां काफी मात्रा में ओर कड़बी रखी थी जो कि समय रहते आग पर काबू पाए जाने से बच गई। हालांकि आग के कारणों का पता नहीं चल पाया हैं। किसानों को करीब 20 ट्रॉली ज्वार की कड़बी के जलकर राख होने से करीब 2 लाख रुपए से अधिक का नुकसान हुआ हैं।
कड़बी में लगी आग
पीपलू (रा.क.). उपखंड क्षेत्र के बोरखंडीकलां ग्राम पंचायत के नयाटीला में दोपहर बाद अचानक के एक ज्वार के खेत में रखी कड़बी में आग लग गई, जिससे 10 बीघा खेत में रखी ज्वार की कड़बी जलकर राख हो गई।सरपंच रामलाल मीणा ने बताया कि रामप्रसाद, राजाराम मीणा निवासी नयाटीला के खेत में कड़बी में आग लगने पर इंजन चलाकर मशक्कत से आग पर काबू पाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो