scriptप्रशासन व राजस्व टीम ने 20 वर्ष पुराना अतिक्रमण हटाया | 20 year old encroachment removed | Patrika News
टोंक

प्रशासन व राजस्व टीम ने 20 वर्ष पुराना अतिक्रमण हटाया

पीपलू उपखंड के सोहेला में पथवारी से बायपास तिराहे तक हो रखे करीब 20 वर्षों पुराने अतिक्रमण को प्रशासन व राजस्व टीम ने पंचायत के सहयोग से हटाने की प्रशासन ने कार्रवाई की है।

टोंकJun 12, 2021 / 06:16 pm

pawan sharma

प्रशासन व राजस्व टीम ने 20 वर्ष पुराना अतिक्रमण हटाया

प्रशासन व राजस्व टीम ने 20 वर्ष पुराना अतिक्रमण हटाया

पीपलू. पीपलू उपखंड के सोहेला में पथवारी से बायपास तिराहे तक हो रखे करीब 20 वर्षों पुराने अतिक्रमण को प्रशासन व राजस्व टीम ने पंचायत के सहयोग से हटाने की प्रशासन ने कार्रवाई की है। ग्राम पंचायत सोहेला सरपंच शांतिदेवी बैरवा ने बताया कि पथवारी से सोहेला बायपास तिराहे तक करीब 800 फीट सडक़ लंबे समय से अतिक्रमण के चलते सिकुड़ी हुई थी।
पटवारी रामजीलाल चौधरी ने बताया कि ग्रामीणों द्वारा अतिक्रमण को लेकर पीपलू उपखंड एवं तहसील प्रशासन को शिकायत की गई थी। जिसके बाद पीपलू तहसीलदार नारायणराम दैया के निर्देश पर कार्रवाई को टीम गठित की गई। गठित टीम ने ग्राम पंचायत सोहेला के सहयोग से यह जेसीबी के जरिए अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही की गई है।

6 अवैध नल कनेक्शन काटे
मालपुरा. जलदाय विभाग की ओर से बीसलपुर ग्रामीण पेयजल योजना में अवैध नल कनेक्शन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 6 कनेक्शन काटे जाकर चेतावनी दी गई। जलदाय विभाग के अधिक्षण अभियंता कोमल सिंह ने बताया कि बीसलपुर ग्रामीण पेयजल योजना के अन्तर्गत रिण्डलिया ग्राम पंचायत के कल्याणपुरा पीमूण में अवैध नल कनेक्शन की शिकायत पर जांच करवाई गई, जिसमें 6 अवैध नल कनेक्शन पाए जाने पर जेसीबी की सहायता से अवैध कनेक्शन विच्छेद किए गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो