scriptधोली ग्राम पंचायत के शिविर में 210 पट्टे वितरित | 210 pattas distributed in the camp of Dholi Gram Panchayat | Patrika News

धोली ग्राम पंचायत के शिविर में 210 पट्टे वितरित

locationटोंकPublished: Nov 22, 2021 06:11:36 pm

Submitted by:

Vijay

प्रशासन गांवों के संग अभियान

धोली ग्राम पंचायत के शिविर में 210 पट्टे वितरित

धोली ग्राम पंचायत के शिविर में 210 पट्टे वितरित



मालपरा. उपखंड के धोली ग्राम पंचायत के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के प्रांगण में सोमवार को प्रशासन गांवों के संग अभियान का आयोजन किया गया।
शिविर में एडीएम प्रभाती लाल जाट, उपखंड अधिकारी रामकुमार वर्मा, विकास अधिकारी सतपाल कुमावत, प्रधान सकराम चोपड़ा, जिला परिषद् सदस्य छोगालाल गुर्जर, सरपंच भंवर लाल बैरवा, श्रीराम जाट, सीआर प्रभु लाल मीणा, तहसीलदार जी.आर.बैरवा, नायब तहसीलदार प्रहलाद सिंह ने ग्रामीणों की समस्याओं को सुनकर मौके पर ही समस्याओं का निस्तारण किया। शिविर में राजस्व विभाग की ओर से पटवारी यदुवीर सिंह, सुमेर सिंह यादव ने तकासमा के 25, नाम शुद्धिकरण के 200, नामांतरण के 250, नकल के 200 प्रकरणों का निस्तारण किया। जन आधार में 12 नवीन जन आधार, 318 नामों को जोडऩे, 152 के शुद्धिकरण व चार जन आधार में बंटवारा किया गया। विद्युत निगम की ओर से शिविर में मौके पर ही 4 मीटर उपलब्ध करवाकर कनेक्शन जारी किए गए। भीपुर निवासी दिव्यांग जगदीशी देवी के घर में बल्ब जगमगाया। ग्राम पंचायत धोली की ओर से शिविर में 210 पट्टों का वितरण किया गया। रोडवेज विभाग की ओर से 30 पास बनाए गए। कृषि विभाग की ओर से 3 फार्म पौण्ड, 4 कृषि यंत्र, 23 पाइपलाइन, 50 मृदा स्वास्थ्य कार्ड व एक स्प्रे मशीन का वितरण किया गया। आयुर्वेद विभाग की ओर से 92 रोगियों की जांच की जाकर दवाइयों का वितरण किया गयाञ शिविर में सभी विभागों की ओर से अपने-अपने विभागों की ओर से चलाई जा रही लोक कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी गई। शिविर में अतिथि जिला परिषद् सदस्य छोगालाल गुर्जर व प्रधान सकराम चोपड़ा ने ग्रामीणों को राज्य सरकार की ओर से चलाई जा रही योजनाओं का अधिक से अधिक लाभ उठाने का आह्वान किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो