निवाई की 41 ग्राम पंचायतों में से 29 में उपसरपंच हुए निर्विरोध

निवाई क्षेत्र की 41 ग्राम पंचायतों में उप सरपंच पद के लिए चुनाव हुआ। जिनमें से 29 ग्राम पंचायतों में उपसरपंच निर्विरोध चुने गए।

निवाई. क्षेत्र की 41 ग्राम पंचायतों में शनिवार को उप सरपंच पद के लिए चुनाव हुआ। एसडीएम जेपी बैरवा ने बताया कि शनिवार को 41 ग्राम पंचायतों में से 29 ग्राम पंचायतों में उप सरपंच निर्विरोध चुने गए। एसडीएम जेपी बैरवा ने बताया कि शनिवार को उप सरपंच पद के लिए ग्राम पंचायत सिरोही में राजंती रैगर, अरनिया पंचायत में भागुता, बड़ागांव में हंसराज गुर्जर, दत्तवास में गुमानसिंह, हिंगोनिया में प्रभाती देवी उप सरपंच निर्वाचित चुने गए ।

इसी प्रकार तुर्कीया में बद्रीलाल माली, करेड़ा बुजुर्ग में हरिशंकर, ढाणी जुगलपुरा में गंजानंद सैनी, चैनपुरा में विमलेश, ललवाडी में अनिता देवी, पलेई में निर्मला मीणा, श्रीरामपुरा में छोटा देवी, दहलोद में झूमा देवी, सैदरिया में शिवराज सिंह, झिलाय में भैरुलाल रैगर, बहड़ में केदार जाट, नोहटा में कमला देवी, भरथला में भैरु, डांगरथल में गोर्वधन पालीवाल, खण्देवत में राजेश गुर्जर, चतुर्भुजपुरा में गोपाल मीणा, मूंडिया में मदनलाल मीणा, सिरस में सुरेश कुशवाह, नटवाड़ा में कैलाशी देवी उप सरपंच निर्वाचित चुने गए ।

इसी प्रकार पहाड़ी में सीताराम बलाई, बिडोली में संतोष देवी, बस्सी में मन्नालाल बैरवा, जामडोली में बिरमीलाल मीणा, गुंसी में नाथूलाल मीणा, बनस्थली में रविकांत पुरोहित, सुनारा में शिवप्रताप सिंह, सीदड़ा में रामधन मीणा, राहोली में मधुसूदन शर्मा, खण्डवा में हरिराम बैरवा, चनानी में सुमन कंवर, लुहारा में गीता जाट, खिडग़ी में मंजू मीणा, हनोतिया बुजुर्ग में तीजा देवी, सीन्दरा में नर्मदा देवी, जोधपुरिया में श्योराज बैरवा, रजवास में अर्जुन उप सरपंच निर्वाचित हुए। सभी उप सरपंचों पद को पद व गोपनीयता की शपथ दिलवाई।

आदर्श आचार सहिंता की सख्ती से हो पालना
मालपुरा. उपखण्ड क्षेत्र में तीसरे चरण में 29 जनवरी को होने वाले पंचायतराज चुनावों को लेकर शनिवार को उपखण्ड अधिकारी पंचायत समिति के राजीव गांधी सभागार में रिटर्निंग अधिकारी डॉ राकेश कुमार मीणा की अध्यक्षता में सभी ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों व कर्मचारियों की बैठक हुई।

बैइक में मीणा ने सभी अधिकारियों को चुनाव में आदर्श आचार संहिता की पालना कराए जाने के निर्देश दिए। मीणा ने बिना अनुमति के वाहनों के प्रयोग, झण्डे, बैनर, पोस्टर नहीं लगाने के निर्देश दिए। वहीं बैठक में विकास अधिकारी राजेश्वरी यादव, नायब तहसीदार डिग्गी प्रहलाद सिंह, सीबीईओं रमाशंकर स्वामी, बीसीएमओं डॉ नरेन्द्र कुमार सहित सभी विभागों के विभागाधिकारी, पटवारी, गिरदावर, ग्राम विकास अधिकारी मौजूद रहे।

pawan sharma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned