scriptटोंक में आए 34 नए कोरोना पॉजिटिव, संक्रमितों की कुल संख्या हुई 1571 | 34 new Corona positives in Tonk | Patrika News

टोंक में आए 34 नए कोरोना पॉजिटिव, संक्रमितों की कुल संख्या हुई 1571

locationटोंकPublished: Sep 27, 2020 07:08:37 pm

Submitted by:

pawan sharma

टोंक में आए 34 नए कोरोना पॉजिटिव, संक्रमितों की कुल संख्या हुई 1571
 

टोंक में आए 34 नए कोरोना पॉजिटिव, संक्रमितों की कुल संख्या हुई 1571

टोंक में आए 34 नए कोरोना पॉजिटिव, संक्रमितों की कुल संख्या हुई 1571

टोंक. जिले में कोरोना का कहर जारी है। रविवार को भी 34 पॉजिटिव आए हैं। ऐसे में कुल पॉजिटिव की संख्या 1571 हो गई है। बकाया 409 नमूनों की जांच बाकी है। वहीं चिकित्सा विभाग ने रविवार को 101 नमूने लिए हैं।
देवली गांव में कोरोना पॉजिटिव मिला
देवली. कोरोना जांच रिपोर्ट में समीप स्थित देवली गांव पंचायत में एक रोगी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। जबकि रविवार का दिन देवली शहर के लिए संक्रमण के लिहाज से सुखद रहा। राजकीय अस्पताल देवली के कोविड सेल के अनुसार गत दिनों एकत्र किए गए 33 में से 25 सैम्पल की रिपोर्ट आई है। इसमें देवली गांव में एक पॉजिटिव व 24 सैम्पल नेगेटिव प्राप्त हुए। वहीं शनिवार को 22 ओर नए सैम्पल लिए गए है।
दूसरी बार बंद रहा देवली
कोरोना संक्रमण रोकने के लिहाज से लागू किए साप्ताहिक लॉक डाउन के तहत रविवार को देवली शहर पूरी तरह से बंद रहा। इस दौरान केवल दूध व दवाइयां की दुकानें खुली रही। जबकि शेष समूचा बाजार पूरी तरह बंद रहा है। इस दौरान शहर के करीब एक दर्जन से अधिक बाजारों में दुकाने के शटर नीचे रहे। लोगों उपखण्ड मजिस्टे्रट के निर्देशानुसार घरों में कैद रहे। इसी प्रकार शहर से जुड़े जहाजपुर तहसील के हनुमाननगर क्षेत्र में भी रविवार के साप्ताहिक लॉक डाउन के निर्देशानुसार बंद रहे।
नहीं हो रही गाइडलाइन की पालना

दूनी. कोरोना महामारी से संक्रमित रोगियों की संख्या मे लगातार हो रहे इजाफे के बाद सरपंच, नायब तहसीलदार एवं थानाप्रभारी की मौजूदगी में गत दिनों हुई व्यापारियों की बैठक में लिए निर्णय के बाद दूसरे रविवार को भी अति-आवश्यक वस्तुओं की दुकानों को छोड़ सम्पूर्ण बाजार बंद रहा। हालांकि इस दौरान आवाजाही करते लोगों में गाइडलाइन पालना नहीं किए जाने की कमी अखरती रही। उल्लेखनीय है कि रविवार को अति-आवश्यक वस्तुओं के अलावा सम्पूर्ण बाजार की बंद रही। बंंद के बावजूद पुलिस एवं प्रशासन की ओर से समय पर गश्त नहीं किए जाने से आवाजाही बनी रही तो लोग बिना मास्क एवं सोशल डिस्टेंस के कस्बे में घुमते दिखाई दिए।
फोटो केप्सनडीओ2809सीए। देवली। साप्ताहिक लॉक डाउन के तहत बंद पड़ा नेहरु मार्केट।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो