scriptराजस्थान में भीषण सड़क हादसा, चार दोस्तों की मौके पर ही मौत | 4 killed in road accident in Rajasthan Tonk | Patrika News

राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, चार दोस्तों की मौके पर ही मौत

locationटोंकPublished: Jul 31, 2021 11:43:33 am

Submitted by:

santosh

कार में सवार होकर खुशी-खुशी हंसते हुए उदयपुर की वादियों मैं मौज मस्ती करने जा रहे पांच दोस्तों में से चार की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई।

tonk_accident.jpg

टोंक/दूनी। कार में सवार होकर खुशी-खुशी हंसते हुए उदयपुर की वादियों मैं मौज मस्ती करने जा रहे पांच दोस्तों में से चार की जयपुर कोटा राष्ट्रीय राजमार्ग के सरोली मोड़ पर शुक्रवार रात सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। एक गंभीर घायल को जयपुर रेफर कर किया गया है, जहां उसका उपचार जारी है। कामां भरतपुर निवासी पांच दोस्त उदयपुर घूमने निकले थे। वे हंसी खुशी एवं मौत मस्ती करते हुए कार में सफर कर रहे थे।

रात ग्यारह बजकर तीस मिनट पर राजमार्ग के एक ढाबे पर उन्होंने खाना खाया। खाना खाने के बाद सभी उदयपुर के लिए रवाना हो गए। इसी दौरान अचानक सरोली मोड़ चौराहे पर बिना देखे मार्ग पर आए वाहन से उनकी कार टकरा गई। अचानक हुई दुर्घटना में चारों की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। चौराहा स्थित होटल पर बैठे लोग भागकर मौके पर गए और पुलिस को घटना की सूचना देकर कार में बुरी तरह फंसे मृतकों और घायल को बाहर निकाला। पुलिस ने मृतकों के शवों को दूनी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया जबकि गंभीर घायल को टोंक रेफर कर दिया।

हालत गंभीर होने पर उसे जयपुर रेफर कर दिया गयां, जहां उसका उपचार जारी है। शनिवार सुबह परिजनों के पहुंचने पर पुलिस ने मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करा उन्हें सौंप दिया। इधर पुलिस दुर्घटना के कई घंटों बाद यह पता नहीं लगा पाई की दुर्घटना कर फरार हुआ वाहन कौनसा है। हालांकि वहा मौजूद लोगों का कहना है कि दूनी की ओर से आई ट्रेक्टर ट्रॉली की टक्कर से यह भीषण हादसा हुआ है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो