script

कूलर में रखे थे शराब के 55 पव्वे, आरोपी को किया गिरफ्तार

locationटोंकPublished: Mar 29, 2020 08:03:54 am

Submitted by:

pawan sharma

शराब की कालाबाजारी को लेकर उपखंड व पुलिस प्रशासन ने छापामार कार्रवाई कर अवैध देशी शराब के 55 पव्वें जब्त कर एक जने को गिरफ्तार कर लिया।

कूलर में रखे थे शराब के 55 पव्वे, आरोपी को किया गिरफ्तार

कूलर में रखे थे शराब के 55 पव्वे, आरोपी को किया गिरफ्तार

निवाई. शराब की कालाबाजारी को लेकर शनिवार को पत्रिका में छपी खबर के बाद उपखंड व पुलिस प्रशासन ने हरकत आकर छापामार कार्रवाई कर अवैध देशी शराब के 55 पव्वें जब्त कर एक जने को गिरफ्तार कर लिया। शनिवार को उपखंड जेपी बैरवा के नेतृत्व में पुलिस उपाधीक्षक अंजुम कायल, तहसीलदार प्रांजल कंवर, थानाधिकारी नरेंद्र मीणा सहित पुलिस जाप्तेे ने खण्देवत रोड़ पर गांव चोरपुरा के तन में एक शराब की दुकान के समीप केबिन में छापेमारी की।
उपखंड अधिकारी जेपी बैरवा ने बताया कि शराब की दुकान के समीप एक अस्थायी कमरे में रखे कूलर में अवैध देशी शराब के पव्वे रखे हुए मिले। थानाधिकारी नरेंद्र मीणा ने बताया कि अवैध शराब बेचने के मामले में टीकमसिंह पुत्र मेघराज सिंह निवासी खिरनी को 55 पव्वों के साथ गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया है।
पांच वाहन जब्त,30 के चालान
मालपुरा. लॉकडाउन की घोषणा के बाद भी ग्रामीण क्षेत्रों में चाय की थडियों के खुलने व समूह में बैठकर ताश पत्तियां खेलने की सूचना पर शनिवार को उपखण्ड क्षेत्र के सभी थानाक्षेत्रों में उपाधीक्षक चक्रवर्ती ङ्क्षसह राठोड के नेतृत्व में थडियों को बंद कराने व नागरिको को घरों में रहने के लिए सख्ती दिखाते हुए कार्रवाई कर लोगों को घरों में खदेडा।
वही पुलिस ने मालपुरा थानान्तर्गत 3 वाहन जब्त कर 5 के चालान किए। डिग्गी पुलिस ने 25 वाहनों के चालान कर दो वाहन जटत किए तथा एक जने को शांति भंग करने के मामले में गिरफ्तार किया।

पांच बाइक जब्त, पन्द्रह का चालान
दूनी. लॉकडाउन आदेश के बावजूद कस्बे में बेवजह बाइक व पैदल घुम रहे लोगों पर शनिवार को सख्त हुई दूनी पुलिस ने थानाप्रभारी घनश्याम मीणा व एएसआई गोपालनारायण शर्मा के निर्देशन में लाठियां फटकार हिदायत दी व एक दर्जन का चालान व आधा दर्जन बाइक जब्त की।
अफवाह फैलाने पर एक गिरफ्तार
देवली. कोरोना वायरस को लेकर सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने के आरोप में पुलिस ने शहर निवासी एक जने का गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी रामबाबू जैन निवासी तेली मोहल्ला देवली है, जिसने अपने मोबाइल के माध्यम से सोशल मीडिया पर टोडारायसिंह क्षेत्र के रघुनाथपुरा गांव निवासी एक जने की कोरोना रिपोर्ट को पॉजिटिव बताया था। आरोपी ने ग्रुपों में मैसेज को वायरल कर दहशत फैलाई थी, जिसे शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो