script

Corona virus: मालपुरा में नर्सिंग विद्यार्थी एवं उसके पिता सहित 6 कोरोना पॉजिटिव आए

locationटोंकPublished: Aug 08, 2020 07:57:37 am

Submitted by:

pawan sharma

मालपुरा के बृजलालनगर में एक ही परिवार के 3 लोग एवं एक अन्य तथा मालपुरा पुरानी तहसील स्थित क्षेत्र का एक नर्सिंग विद्यार्थी एवं उसके पिता पॉजिटिव पाए गए हैं।
 

corona virus

corona virus

मालपुरा. उपखंड क्षेत्र में शुक्रवार को 6 जने कोरोना पॉजिटिव आने के बाद चिकित्सा विभाग ने 23 लोगों के सैंपल जांच के लिए एकत्रित किए, वहीं कोरोना पॉजिटिव पाए गए लोगों के क्षेत्रों में हाइपोक्लोराइट का स्प्रे कराया गया। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी डॉ. अर्जुन दास ने बताया कि उप कारागृह से कार्मिकों व बंदियों के 27,वार्ड नंबर 4 से 4 लोगों के एवं एक अन्य व्यक्ति का सैंपल लिया गया है।
उन्होंने बताया कि बृजलालनगर में एक ही परिवार के 3 लोग एवं एक अन्य तथा मालपुरा पुरानी तहसील स्थित क्षेत्र का एक नर्सिंग विद्यार्थी एवं उसके पिता पॉजिटिव पाए गए हैं।बृजलालनगर की2 कॉलोनियों में पॉजिटिव पाए जाने वाले लोगों के मकानों से 200 मीटर की परिधि क्षेत्र एवं राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के खेल मैदान को शुन्य गतिशीलता क्षेत्र घोषित किया।साथ ही उपखंड अधिकारी ने शाम 7 बजे बाद बाजारों में घूमने पर भी प्रतिबंध लगाया गया है।
41 लोगों के लिए सैम्पल
उनियारा. कोरोना वायरस महामारी को लेकर शुक्रवार को उपखण्ड क्षेत्र के बिलासपुर पंचायत के नोनन्दपुरा एवं देवली पंचायत के नाहरी गांव में पाए गए कोरोना संक्रमित व्यक्तियों के परिजनों सहित सम्पर्क में आए व्यक्तियों के 24 सैम्पल लिए। इसी प्रकार ककोड में 13 तथा अलीगढ़ में 4 व्यक्तियों के सैम्पल जांच के लिए भेजे गए है।
बाजार में घूम रहे थे संक्रमित
टोडारायसिंह. उपखण्ड मुख्यालय पर कोरोना संक्रमितों की संख्या बढक़र गुरुवार को 8 हो गई। इसके बावजूद प्रशासनिक लापरवाही से एडवाइजरी का खुलकर उलंघन जारी है। गुरुवार को शहर में दो और व्यक्तियों की कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की है, लेकिन शहर के बाजारों में इसको लेकर ना तो दुकानदार और ना ही प्रशासन गंभीर नजर आ रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो