scriptअलग-अलग हादसों में 6 जने हुए घायल, बिजली गिरने से चार बकरियों की भी हुई मौत | 6 injured in different accidents | Patrika News

अलग-अलग हादसों में 6 जने हुए घायल, बिजली गिरने से चार बकरियों की भी हुई मौत

locationटोंकPublished: Aug 01, 2020 09:41:27 pm

Submitted by:

pawan sharma

अलग-अलग हादसों में 6 जने हुए घायल एवं आकाशीय बिजली गिरने से चार बकरियां की मौत हो गई।
 

अलग-अलग हादसों में 6 जने हुए घायल, बिजली गिरने से चार बकरियों की भी हुई मौत

अलग-अलग हादसों में 6 जने हुए घायल, बिजली गिरने से चार बकरियों की भी हुई मौत

मालपुरा. उपखंड क्षेत्र में सर्प काटने, आकाशीय बिजली गिरने, बाइक स्लिप होने ,छत से गिरने एवं बाइक की टक्कर होने के अलग-अलग हादसों में 6 जने हुए घायल एवं आकाशीय बिजली गिरने से चार बकरियां की मौत हो गई।
जानकारी अनुसार मालपुरा थाना अंतर्गत हाथकी ग्राम में बाड़े में कार्य करने के दौरान एक युवती सीता पुत्री हरीराम जाट को सर्प काटने से गंभीर रूप से घायल हो गई, वहीं दूदू रोड पर निर्माणाधीन मकान में कार्य करते समय एक कारीगर सदरपुरा निवासी सोजीराम बैरवा छत से गिर जाने से गंभीर रूप से घायल हो गया।
वहीं उपखंड के लांबाहरिसिंह थाना अंतर्गत कचोलिया ग्राम में एक अज्ञात बाइक सवार बालक अकराम पुत्र कानाराम के टक्कर मारकर फरार हो गया, जिससे बालक गंभीर रूप से घायल हो गया। उपखंड के डिग्गी थाना अंतर्गत सोडा बावड़ी ग्राम में बकरियां चराते समय आकाशीय बिजली गिरने से 40 वर्षीय मोहन पुत्र धन्नालाल गंभीर रूप से घायल हो गया, वही मौके पर खेत में चल रही चार बकरियों की मौत हो गई।
डिग्गी से जयपुर जाने वाले स्टेट हाईवे मार्ग पर जयसिंहपुरा मोड़ के पास बाइक स्लिप हो जाने से मेहरू निवासी परमेश्वर रैगर व पत्नी माना देवी गंभीर रूप से घायल हो गई। सभी घायलों को 108 की सहायता से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मालपुरा में इलाज के लिए भर्ती कराया गया ।
चार माह से लापता युवक का कंकाल जंगल में मिला

शक्करगढ़. अमरगढ़ के निकट मेगा हाइवे से करीब चार सौ मीटर अंदर जंगल में शुक्रवार को चार माह से लापता युवक का कंकाल मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने शिनाख्त के बाद मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया। डीएनए सेम्पल जांच के लिए भिजवाया जाएगा। सूचना पर पुलिस उपाधीक्षक देशराज गुर्जर, थानाप्रभारी विक्रम सिंह तथा चौकी प्रभारी रामप्रसाद मीणा मौके पर पहुंचे।

हाथ में पहने कड़े व कपड़े से पहचान:
शक्करगढ़ थाने में 12 मार्च को युवक के गुमशुदगी का मामला दर्ज हुआ था। कंकाल मिलने पर पुलिस ने शंका के आधार पर युवक के परिजनों को मौके पर बुलाया। परिजनों ने मृतक के कपड़े, हाथ में कड़े व मुंह में एक दांत टूटा देख उसकी पहचान भरना थाना घाड़ (टोंक)निवासी विनोद कीर (19) के रूप में की। विनोद दो साथियों मनराज कीर व नारायण कीर के साथ बीगोद के निकट रूपाहेली में ईंट-भट्टे पर काम करता था।
होली पर साथ निकले, रास्ते में पी ली अत्यधिक शराब
तीनों साथी होली पर 10 मार्च को मोटरसाइकिल पर गांव के लिए रवाना हुए थे। अमरगढ़ के निकट रात दस बजे विनोद व मनराज ने शराब पी ली। शराब ज्यादा पीने से दोनों बेसुध हो गए। जरूरी काम होने से नारायण दोनों को वहीं छोडक़र चला गया। विनोद को प्यास लगने पर मनराज पानी लेने अमरगढ़ कस्बे में गया। पानी लेकर लौटा तो विनोद वहां नहीं मिला। विनोद की दिमागी हालत ठीक नहीं थी। उसके बाद उसका पता नहीं लगा। परिजनों ने 12 मार्च को गुमशुदगी का मामला शक्करगढ़ थाने में दर्ज कराया था।
बकरियां चराने वालों ने देखा
जंगल में बकरियां चरा रहे कुछ लोगों ने नरकंकाल देखा। पुलिस ने घटनास्थल पर खजूरी चिकित्सा प्रभारी अशोककुमार जाट को बुलाकर परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया। मृतक की हड्डियां आस-पास बिखरी मिली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो