scriptराजस्थान: दरिंदगी की हद पार: 6 साल की मासूम की रेप के बाद हत्या, स्कूल बेल्ट से गला घोंटा | 6 year old girl rape and murdered in Aligarh tonk | Patrika News

राजस्थान: दरिंदगी की हद पार: 6 साल की मासूम की रेप के बाद हत्या, स्कूल बेल्ट से गला घोंटा

locationटोंकPublished: Dec 01, 2019 06:19:03 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

टोंक जिले के अलीगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में दरिंदगी की हद पार कर 6 साल की मासूम के साथ बलात्कार कर हत्या कर दी गई।

rape_tonk.jpg
अलीगढ़ (टोंक)। हैदराबाद में महिला पशु चिकित्सक से बलात्कार के बाद हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि टोंक जिले के अलीगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में दरिंदगी की हद पार कर 6 साल की मासूम के साथ बलात्कार कर हत्या कर दी गई। वह पहली कक्षा में पढ़ती थी। उसका शव रविवार सुबह 9 बजे गांव के समीप झाडिय़ों में मिला। वह शनिवार को स्कूल गई थी, लेकिन शाम तक नहीं लौटी। शाम से रातभर परिजन उसे तलाशते रहे। सुबह उसका शव मिला तो गांव में सनसनी फैल गई। निर्मम हत्या व दरिंदगी के इस मामले में ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया। तनाव की स्थिति हो गई। सूचना के बाद पुलिस बल तैनात किया गया।
पुलिस अधीक्षक आदर्श सिधू भी मौके पर पहुंचे और आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन ग्रामीणों को दिया। मासूम का पोस्टमार्टम टोंक के सआदत अस्पताल स्थित मोर्चरी में कराया गया।

आरोपियों ने उसके ही स्कूल बेल्ट से गला घोंटा
अलीगढ़ पुलिस ने बताया कि बलात्कार व हत्या की शिकार मासूम क्षेत्र के एक गांव में अपने मामा के यहां रहती थी। वह यहीं स्कूल की पहली कक्षा में पढ़ती थी। अन्य दिनों की ही भांति शनिवार को भी स्कूल गई थी। दोपहर तक स्कूल से घर आना था, लेकिन शाम तक भी घर नहीं आई। ऐसे में मामा समेत परिवार के लोग उसे तलाशने में लग गए। रातभर गांव में तलाशा। रिश्तेदारों को भी फोन किया, लेकिन किसी का पता नहीं चला। रविवार सुबह गांव के समीप झाडिय़ों में पड़े शव को देखकर राहगीरों ने इसकी सूचना दी।
इसके बाद पूरा गांव उलट गया। लोगों की भीड़ जमा हो गई। कुछ देर बाद ही अलीगढ़ थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। गांव में तनाव की स्थिति को देखते हुए शव को टोंक के लिए रवाना कर दिया।
एफएसएल टीम ने जुटाए साक्ष्य
पुलिस अधीक्षक ने आश्वासन देकर ग्रामीणों को शांत किया। पुलिस ने बताया कि आरोपी बालिका को किसी बहाने से अपने साथ ले गया। उसने बलात्कार किया और मासूम की स्कूल यूनिफॉर्म पर लगे बैल्ट से ही गला घोंट दिया। इससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद आरोपी उसे झाडिय़ों में पटकर फरार हो गया। हालांकि पुलिस ने संदिग्धों की तलाश शुरू कर दी है। टोंक से एएफएसएल टीम बुलाकर साक्ष्य जुटाए गए।
जल्द पकड़ में होगा आरोपी
आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। कुछ संदेह के घेरे में है। पृथम दृष्टया मासूम के साथ बलात्कार हुआ है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्थिति साफ होगी।
आदर्शसिधू, पुलिस अधीक्षक टोंक
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो