video: 60 करोड़ से होगा धार्मिक नगरी डिग्गी कल्याणजी की नगरी का सौन्दर्यकरण, सांसद ओर विधायक ने किया विकास कार्यो का शिलान्यास

डिग्गी में विकास के नए आयाम स्थापित किए जाएगें। मन्दिर के सौन्दर्यकरण व सार्वजनिक तालाबों के सौन्दर्य सहित कई प्रमुख विकास कार्य होंगे।

By: pawan sharma

Published: 10 Nov 2017, 09:27 AM IST

मालपुरा. देवस्थान विभाग की ओर से कल्याणजी मन्दिर के विकास को लेकर उपखण्ड के डिग्गी गांव के चारों तरफ रिंग रोड के निर्माण व मन्दिर के विकास का लेकर राजस्थान राज्य सडक़ विकास एवं निर्माण विभाग व देवस्थान विभाग द्वारा करवाए जा रहे 60 करोड़ रुपए के विकास कार्यों का गुरुवार को मुख्य अतिथि सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया, विधायक कन्हैयालाल चौधरी, जिला प्रमुख सत्यनारायण चौधरी सहित अतिथियों ने शिलान्यास किया।

 

 

समारोह में मुख्य अतिथि सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया ने कहा कि डिग्गी में आने वाले लाखों दर्शनार्थियों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए डिग्गी के चारों तरफ की आन्तरिक व बाहरी सडक़ों को सीसी रोड से जोडऩे, मन्दिर परिसर के अन्दर व बाहर सहित मन्दिर के सौन्दर्यकरण व सार्वजनिक तालाबों के सौन्दर्य सहित कई प्रमुख विकास कार्य होंगे।

 

 

अध्यक्षता करते हुए विधायक कन्हैयालाल चौधरी ने कहा कि डिग्गी में विकास के नए आयाम स्थापित किए जाएगें। विशिष्ट अतिथि जिला प्रमुख सत्यनारायण चौधरी ने कहा कि कल्याणजी का मन्दिर जिले का प्रमुख धार्मिक आस्था का केन्द्र है। जिसके विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी।

 

 

समारोह को प्रधान सरोज चौधरी, टोडारायसिंह प्रधान शीला मीणा, मालपुरा पालिकाध्यक्ष सपना टेमाणी, टोडारायसिंह पालिकाध्यक्ष संत कुमार जैन, भाजपा शहर मण्डल अध्यक्ष दिनेश विजय सरपंच प्रेमकुमार डांगी ने भी सम्बोधित किया। समारोह में देहात अध्यक्ष बालाबक्श चौधरी, रोडूलाल जाट, अभिषेक जैन, शंकर भड़़ाना मौजूद थे। संचालन राजनारायण पारीक ने किया।

 

 

लाला मास्टर ने कविता की प्रस्तुति दी। इससे पूर्व अतिथियों ने 60 करोड़ की योजनाओं की शिलान्यास पट्टिका का अनावरण किया तथा श्रीजी के मन्दिर में दर्शन कर क्षेत्र में खुशहाली की कामना की।

 

 

अभाव-अभियोग सुने
मालपुरा. क्षेत्र के पूर्व विधायक जीतराम चौधरी ने गुरुवार को उपखण्ड क्षेत्र के आधा दर्जन ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा कर लोगों के अभाव-अभियोग सुने।
पूर्व विधायक ने टोरडी, शेरगढ़, तांतियां, लावा व धोली सहित ग्रामीण क्षेत्रों में जाकर ग्रामीणों से मुलाकात की तथा ग्रामीणों की समस्याएं सुनी। इस दौरान नरेन्द्र मोदी विचार मंच के जिलाध्यक्ष महावीर बघेरवाल समेत कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

Show More
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned