रस्सी का फंदा लगाकर 60 वर्षिय वृद्ध ने की आत्महत्या

शहर के कोली मौहल्ला में बुधवार सुबह एक व्यक्ति ने घर के कमरे में फांसी लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। पुलिस ने मर्ग में मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनो के सुपुर्द किया।

By: pawan sharma

Published: 25 Feb 2021, 05:47 PM IST

टोडारायसिंह. शहर के कोली मौहल्ला में बुधवार सुबह एक व्यक्ति ने घर के कमरे में फांसी लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। पुलिस ने मर्ग में मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनो के सुपुर्द किया। हैड कांस्टेबल बन्नालाल यादव ने बताया कि मृतक वार्ड 11 कोली मौहल्ला निवासी रामनिवास (60) पुत्र चंदा महावर है। रामनिवास ने बुधवार तडक़े सुबह बंद कमरे में छत के कड़े से रस्सी का फंदा गले में डालकर आत्महत्या कर ली।

घटना की जानकारी सुबह 8 बजे हुई जब मृतक का पुत्र मदन लाल महावर कमरे में गया जहां उसका शव रस्सी से लटका मिला। उसे परिजन सीएचसी लेकर पहुंचे। वही सूचना पर पुलिस भी सामुदायिक चिकित्सालय पहुंची। जहां चिकित्सकों ने उसे मृतक घोषित कर दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। मृतक के एक पुत्र व 5 पुत्रियां है। पुलिस ने मदनलाल की ओर से मर्ग में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


किसान खेत पर मृत मिला
दूनी. घाड़ थाना क्षेत्र के थली गांव में रात में फसल की रखवाली करने गया किसान बुधवार को खेत पर मृत मिला। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दूनी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। थाना एएसआई गोपालनारायण शर्मा ने बताया कि मृतक थली निवासी मोहन (55) पुत्र जयकिशन मीणा है। उन्होंने बताया कि किसान मोहन मंगलवार रात खेत पर बोई गेंहू की फसल की रखवाली करने गया था।

रखवाली के बाद खेत पर बनी टपरी में सो गया। बुधवार सुबह खेत पर गई पत्नी एवं भतीजे ने मोहन के शरीर में कोई हलचल नहीं देख परिजनों एवं पुलिस को घटना की जानकारी दी। मृतक के भतीजे हंसराज ने मौत के कारणों की जांच को लेकर थाने में मर्ग दर्ज कराया है।

शव मिलने से गांव में सनसनी
उनियारा. थाना क्षेत्र के अल्लापुरा गांव में एक 55 वर्षीय वृद्धा का शव मिलने से गांव में सनसनी दौड़ गई। मामले में हत्या की आशंका जताई जा रही है। जानकारी अनुसार भूरी उर्फ काली(55) पत्नी जुम्मा उर्फ धनिया बंजारा 21 फरवरी की रात से गायब थी। परिजनों ने उसकी तलाश जारी रखी।

शव मिलने की सूचना गांव में फैलने पर वहां सनसनी दौड़ गई। सूचना र पुलिस उपाधीक्षक प्रदीप गोयल, थानाधिकारी राधाकिशन मीणा मय पुलिस जाप्ते के मौके पर पहुंचे। एफएसएल टीम ने साक्ष्य एकत्रित किए। थानाधिकारी राधाकिशन मीणा ने बताया कि मृतका मूक थी तथा उसके कोई संतान आदि भी नहीं थी। जबकि वह तथा अपने पति की दूसरी पत्नी भी सभी साथ रहते थे। थानाधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned