video: जिले में हुए अलग-अलग हादसों में 7 जनों की हुई मौत

Pawan Kumar Sharma | Updated: 14 Jun 2019, 03:42:35 PM (IST) Tonk, Tonk, Rajasthan, India

वाहन दुर्घटनाओं सहित अन्य मामलों में जिले भर में सात जनों की मौत हो गई

 

टोंक. जिलेभर में हुए हादसों ने 7 की जान ले ली। टोंक शहर के फूलबाग क्षेत्र में फांसी का फंदा लगाकर एक युवक ने जान दे दी। कोतवाली थाना पुलिस ने बताया कि मृतक गोविन्द (23) पुत्र रामफूल कीर है।

 

पुलिस ने बताया कि बुधवार रात वह परिवार के साथ छावनी में किसी शादी समारोह में गया था। रात को परिवार घर लौटा था। देर रात सब सो रहे थे। इस दौरान गोविन्द ने लोहे के पाइप पर कपड़े का फंदा लगाकर फांसी लगा ली।

 

गुरुवार सुबह परिजनों ने उसे लटकते हुए देखा। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने सआदत अस्पताल में पोस्टमार्टम करा शव परिजनों के सुपुर्दकर दिया।

 

इधर, मेहंदवास थाना क्षेत्र के दाखिया मोड़ पर किसी वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मृतक बनेडिया हाल दूनी निवासी लेखराज (35) पुत्र सूरज है।

 

वह हलवाई का काम करता था और बाइक से टोंक आ रहा था। दाखिया मोड़ पर किसी वाहन ने उसकी बाइक के टक्कर मार दी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने उसे सआदत अस्पताल में भर्ती कराया।

 

जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। इसी प्रकार सदर थाना पुलिस को बुधवार रात सवाईमाधोपुर चौराहे पर एक जना अचेत मिला।

 

उसे सआदत अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी मौत हो गई। मृतक बालापुरा निवासी टीकाराम (45) पुत्र चतरा मीणा है। पुलिस को किसी के अचेत पड़े होने की सूचना मिली थी। पुलिस ने उसे सआदत अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

दुर्घटना में एक की मौत, दूसरा घायल
बरवास. कस्बे में बुधवार देर रात टोंक रोड स्थित उपतहसील कार्यालय के पास बाइक असन्तुलित होकर दूसरी बाइक से टकराने से गणेश गुर्जर पुत्र श्योजी लाल गुर्जर (25) व सांवरा नाथ पुत्र रतन लाल निवासी मेहन्दवास घायल हो गया। जिसे 108 की सहायता से सआदत अस्पताल टोंक पहुंचाया गया।

 

जहां गणेश गुर्जर को मृतक घोषित कर दिया गया। सुबह पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। इस देर रात घटना स्थल पर लोगों के एकत्र होने पर बरवास सरपंच हनुमान बैरवा, जिला परिषद सदस्य रामचन्द्र गुर्जर, एएसपी पुष्पेन्द्र सिंह राठौड, एसडीएम. सूरज सिंह नेगी, तहसीलदार टोडारायसिंह कपिल शर्मा, सीआई. टोडारायसिंह मौके पर पहुंचे।

दुर्घटना में एक की मौत
रानोली कठमाणा. झिराना-पासरोटियां मार्ग पर बुधवार रात को अज्ञात वाहन एवं मोटरसाइकिल की हुई भिड़ंत में बाइक सवार दो जने गंभीर रूप से घायल हुए।

 

जिनमें से एक की उपचार दौरान मृत्यु हो गई तथा दूसरे का टोंक के चिकित्सालय में उपचार चल रहा है। झिराणा पुलिस चौकी प्रभारी सत्यनारायण जाट ने बताया कि पुलिस ने बताया कि मृतक ममाणा निवासी नैनूराम एवं घायल खुशीराम का टोंक चिकित्सालय में उपचार चल रहा है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned