scriptधारदार हथियारों से दो समुदाय में हुए खूनी संघर्ष में 7 घायल, ट्रैक्टर से कुचली तीन बाइक | 7 wounded in conflict between two communities | Patrika News

धारदार हथियारों से दो समुदाय में हुए खूनी संघर्ष में 7 घायल, ट्रैक्टर से कुचली तीन बाइक

locationटोंकPublished: May 11, 2019 09:23:36 am

Submitted by:

pawan sharma

पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए दूनी अस्पताल में भर्ती करा परस्पर दोनों समुदाय की ओर से मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी।

7-wounded-in-conflict-between-two-communities

धारदार हथियारों से दो समुदाय में हुए खूनी संघर्ष में 7 घायल, ट्रैक्टर से कुचली तीन बाइक

कनवाड़ा (बंथली). दूनी थाना क्षेत्र के कनवाड़ा गांव में मामूली विवाद के बाद अलग-अलग समुदाय के बीच गुरुवार देर रात तलवार सहित अन्य धारदार हथियारों से हुए खूनी संघर्ष में एक महिला समेत सात जने घायल हो गए।
वहीं आरोपियों ने ट्रैक्टर से कुचलकर तीन बाइक भी क्षतिग्रस्त कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए दूनी अस्पताल में भर्ती करा परस्पर दोनों समुदाय की ओर से मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी।
थाना हैडकांस्टेबल राजेन्द्रसिंह राजावत ने बताया कि एक समुदाय के लुहारी का झोपड़ा, कनवाड़ा निवासी ओमप्रकाश मीणा ने कनवाड़ा निवासी सोनू धाकड़, हरिओम धाकड़, सोनू धाकड़, शिवराज धाकड़, पंकज धाकड़ व मुकेश धाकड़ के खिलाफ मामला दर्ज कराया कि वह रात 9 बजे पत्नी सहित घर पर बैठा था, इस दौरान कनवाड़ा निवासी सोनू, हरिओम, सोनू, शिवराज, पंकज व मुकेश धाकड़ बाइकों पर धारदार हथियार लेकर आए ओर जातिसूचक शब्दों से अपमानित कर ताबड़-तोड़ हमलाकर दिया।
बचाव को आई पत्नी सीमा के साथ भी आरोपियों ने छेड़छाड़ व मारपीट की। शोर सुन आए भाई मानसिंह व छीतर पर भी हमलाकर घायल कर दिया। आरोपी इस दौरान साथ लाई तीन बाइक छोड़ भागे।
दुसरे समुदाय के कनवाड़ा निवासी शिवराज पुत्र भंवरलाल धाकड़ ने मामला दर्ज कराया कि वह अपने भतीजे हरिओम व सोनू के साथ शाम सात बजे दूनी से कनवाड़ा गया था। घर के बाहर पहुंचने पर लुहारी का झोपड़ा, कनवाड़ा निवासी ओमप्रकाश मीणा, मान सिंह, मुकेश व छीतर आए और शराब के पैसे मांगे, नहीं देने पर हमला कर दिया।
बाद में आरोपियों ने ट्रैक्टर से कुचल तीन बाइक क्षतिग्रस्त कर दी। पुलिस ने दोनों समुदाय की ओर से परस्पर दस के खिलाफ मामला दर्ज किया है। ओमप्रकाश मीणा की ओर से दर्ज जातिसूचक व महिला से छेड़छाड़ का मामला होने पर जांच देवली उपाधीक्षक को सौंपी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो