script

आग से 8 ट्रॉली कड़बी जलकर राख

locationटोंकPublished: Jan 28, 2020 03:00:24 pm

Submitted by:

jalaluddin khan

टैंकरों से पानी डालकर आग पर काबू पाया पीपलू. उपखंड क्षेत्र के बलखंडियां में एक जने के बाड़े में आग से कड़बी जलकर राख हो गई। जानकारी अनुसार 25 जनवरी शनिवार को रात्रि 9 बजे बलखंडियां के रमेश गुर्जर के बाड़े में आग लग गई, जिससे उसके बाड़े में रखी 8 ट्रॉली ज्वार की कड़ब जलकर राख हो गई।

आग से 8 ट्रॉली कड़बी जलकर राख

आग से 8 ट्रॉली कड़बी जलकर राख

आग से 8 ट्रॉली कड़बी जलकर राख
टैंकरों से पानी डालकर आग पर काबू पाया
पीपलू. उपखंड क्षेत्र के बलखंडियां में एक जने के बाड़े में आग से कड़बी जलकर राख हो गई। जानकारी अनुसार 25 जनवरी शनिवार को रात्रि 9 बजे बलखंडियां के रमेश गुर्जर के बाड़े में आग लग गई, जिससे उसके बाड़े में रखी 8 ट्रॉली ज्वार की कड़ब जलकर राख हो गई।
काफी मशक्कत के बाद ग्रामीणों के सहयोग से टैंकरों से पानी डालकर आग पर काबू पाया गया। पीडि़त रमेश गुर्जर ने अज्ञात कारणों से लगी आग की पीपलू थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई हैं।

रेकी करते पांच गिरफ्तार
टोडारायसिंह. बनास में बजरी खनन पर रोक लगाने के लिए एसआइटी की ओर से की गई कार्रवाई में रेकी करने में प्रयुक्त चार वाहनों को जप्त कर 5 जनों को शांति भंग में गिरफ्तार किया गया है।
थाना प्रभारी नरेश कुमार शर्मा ने बताया कि लांबाकला व रतवाई तिराहे के बीच गश्त के दौरान दो ट्रैक्टर व रैकी में प्रयुक्त कार व एक बाइक को जब्त करते हुए कस्बा निवासी प्रधान, पवन, कुलदीप, कन्हैया लाल गुर्जर तथा मदन लाल बैरवा को शांति भंग में गिरफ्तार किया है।
बजरी परिवहन करते 6 ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त
निवाई. दत्तवास पुलिस ने एसआइटी टीम के नेतृत्व में गश्त के दौरान बजरी ले जा रहे 6 ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त किया हैं।

दत्तवास थानाधिकारी घीसालाल ने बताया कि रविवार को ग्राम दहलोद व दयालपुरा मोड़ से बजरी ले जा रहे 6 ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त किए। सभी चालक रास्ते में वाहनों को छोड़ कर भाग गए।
इसी प्रकार सदर थानाधिकारी प्रक्रिता चौधरी ने बताया कि गुंसी चौकी पर गश्त के दौरान बिना कागजात के चला रहे 6 ट्रैक्टर जब्त किए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो