हैदराबाद से दिल्ली जा रही कार से 80 किलो गांजा जब्त, कार जब्त कर आरोपी चालक को किया गिरफ्तार

कोटा-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग 52 स्थित सरोली चौकी पर नाकाबंदी में शुक्रवार पुलिस ने कार में तस्करी कर ले जाई जा रही मादक पदार्थ गांजा जब्त कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, साथ ही तस्करी कार्य में प्रयोग ली कार को भी जब्त की है।

By: pawan sharma

Published: 19 Mar 2021, 06:56 PM IST

दूनी. घाड़ थाना क्षेत्र के कोटा-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग 52 स्थित सरोली चौकी पर नाकाबंदी में शुक्रवार पुलिस ने कार में तस्करी कर ले जाई जा रही मादक पदार्थ गांजा जब्त कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, साथ ही तस्करी कार्य में प्रयोग ली कार को भी जब्त की है। थानाप्रभारी रामेश्वर मीणा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी अलियाबाद (आन्ध्रप्रदेश) निवासी विजय पुत्र संगरूप है।

सरोली पुलिस चौकी प्रभारी हरफूल मीणा ने बताया कि दोपहर को देवली उपाधीक्षक एवं घाड़ थानाप्रभारी के निर्देशन में थाने के पुलिसकर्मियों ने कोटा-जयपुर की लेन पर नाकाबंदी शुरू की, इसी दौरान एक कार तेज गति से देवली की ओर से आती दिखाई दी, इस पर पुलिसकर्मियों ने बेरिकेड्स लगाकर उसे रोक लिया।

कार की तलाशी लेने पर कार की डिक्की में बनाए बॉक्स में 2-2 किलोग्राम के 42 पैकेट कुल 84 किलोग्राम गांजा मिला, जिसकी बाजार कीमत करीब 16 लाख 80 हजार रुपए बताई जा रही है। इसके बाद पुलिस ने गांजा एवं कार को जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर थाने ले आए। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ थाने में मादक पदार्थ तस्करी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। कार्रवाई के दौरान पुलिसकर्मी बजरंगलाल मीणा, अभिषेक चौधरी, शांतिलाल मीणा, शिवप्रकाश मीणा सहित अन्य मौजूद थे।


तस्करी कर दिल्ली ले जा रहे थे गांजा
पुलिस ने बताया कि आरोपी हैदराबाद से गांजे की खेप को कार से तस्करी कर दिल्ली ले जा रहा था। उन्होंने बताया कि गांजे सहित कार को लेकर आरोपी कई राज्य की सीमाओं को पार कर राजस्थान में प्रवेश कर गया। चौकी प्रभारी हरफूल मीणा ने बताया कि आरोपी ने डिक्की के अंदर बनाए अलग बॉक्स में रख रखा था, ताकि तलाशी में किसी के हाथ नहीं लग पाए।

Show More
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned