scriptvideo: सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई चोरी की वारदात, शादी में भात की रस्म के दौरान रुपयों ओर गहनों से भरा बैग ले गए चोर | A bag full of rings and jewels stolen | Patrika News

video: सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई चोरी की वारदात, शादी में भात की रस्म के दौरान रुपयों ओर गहनों से भरा बैग ले गए चोर

locationटोंकPublished: Feb 21, 2018 08:19:19 am

Submitted by:

pawan sharma

पुलिस ने आस-पास में छापामारी की एवं दो किशोरों को पूछताछ के लिए थाने पर लेकर आए।

बैग चुराकर एक किशोर फरार

निवाई. बस स्टैण्ड के समीप स्थित एक गार्डन में मंगलवार को भात भरने आए लोगों में से एक जने का रुपयों एवं गहनों से भरा बैग चुराकर एक किशोर फरार हो गया।

निवाई. बस स्टैण्ड के समीप स्थित एक गार्डन में मंगलवार को भात भरने आए लोगों में से एक जने का रुपयों एवं गहनों से भरा बैग चुराकर एक किशोर फरार हो गया। भात भरने आए राजबिहारी पुत्र वैद्य टीकाराम निवासी पण्डों का मोहल्ला निवाई ने बताया कि वह भात भरने के दौरान बीच में रखे बैग को एक किशोर लेकर फरार हो गया।
वहां लगे सीसीटीवी फुटेज में किशोर बैग लेकर जाते हुए नजर भी आ रहा है, जिसके अनुसार किशोर करीब 14 वर्ष का है, जो नीली टी शर्ट पहना हुआ था। उन्होंने बताया कि बैग में 1 लाख 20 हजार रुपए एवं 21 हजार रुपए कीमत के गहने थे, जिसमें 17 हजार रुपए की सोने की बालियां एवं 4 हजार रुपए की पायजेब थी।

पीडि़तों ने घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी, जिस पर पुलिस उपनिरीक्षक छीतरसिंह मय जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे। जिन्होंने सीसी टीवी कैमरे को भी खंगाला। पुलिस ने आस-पास में छापामारी भी की एवं दो किशोरों को पूछताछ के लिए थाने पर लेकर आए। इस मामले को लेकर थाने में भी एकत्रित हो गई।

स्टोव भभकने से दम्पती झुलसी
देवली. हनुमाननगर थाना क्षेत्र के टीकड़ गांव में मंगलवार दोपहर चाय बनाते समय स्टोव भभकने से दम्पती झुलस गई, जिन्हें परिजनों ने राजकीय अस्पताल देवली भर्ती कराया। जहां से अधिक झुलसने के चलते चिकित्सकों ने कोटा रैफर कर दिया। ग्रामीणों ने बताया कि सुखपाल मीणा की पत्नी माया दोपहर को घर में चाय बना रही थी। इस दौरान स्टोव भभक गया। इससे वह झुलस गई।
वहीं पत्नी की चिल्लाने की आवाज पर पति सुखपाल भीतर दौड़ा आया। जहां आग बुझाने के प्रयास में वह भी झुलस गया। हादसे के बाद ग्रामीणों व परिजनों ने उन्हें देवली अस्पताल भर्ती कराया। जहां उसे चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें कोटा रैफर कर दिया। इस दौरान अस्पताल में ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई।
करंट से झुलस गया युवक
टोंक. बिजली मरम्मत में जुटे एक जना मंगलवार को उनियारा में करंट लगने से झुलस गया। उसे सआदत अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने बताया कि झुलसा युवक टोंक के बमोर गेट निवासी मदन भील है। वह उनियारा में सुबह बिजली उपकरण की मरम्मत करने में जुटा था। इस बीच करंट से झुलस गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो