scriptखून से लथपथ महिला को उपचार से पहले मामला दर्ज कराने थाने भेजा | A blood-soaked woman was sent to the police station to register a case | Patrika News

खून से लथपथ महिला को उपचार से पहले मामला दर्ज कराने थाने भेजा

locationटोंकPublished: May 23, 2020 09:20:25 am

Submitted by:

Vijay

देवली थाना क्षेत्र का मामलाकुल्हाड़ी के हमले से महिला घायल

खून से लथपथ महिला को उपचार से पहले मामला दर्ज कराने थाने भेजा

खून से लथपथ महिला को उपचार से पहले मामला दर्ज कराने थाने भेजा


देवली. थाना क्षेत्र के सिरोही गांव में शुक्रवार सुबह हुए विवाद में एक महिला को कुल्हाड़ी मारकर घायल कर दिया गया। घटना के बाद खून से लथपथ महिला को परिजन व ग्रामीण देवली थाने लेकर आएं।
उक्त हमले में काली लुहार पत्नी बंशीलाल लुहार घायल हुई है, जो सुबह अपने खेत पर काम कर रही थी। इस दौरान सेन्दियावास निवासी राजेश आया, जिसने अपने परिजनों के साथ मिलकर महिला पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। हमले में महिला के सिर व कान खुन से लथपथ हो गया। जिसे परिजन राजकीय अस्पताल लेकर आएं। लेकिन यहां चिकित्साकर्मियों ने महिला का उपचार करने के बजाय पहले थाने ले जाने के कहा। उधर, घायल महिला को परिजन लेकर थाने आएं। जहां पुलिस ने भी पहले महिला उपचार कराने के बजाय घटना की बड़े इत्मीनान से जानकारी की। इस दरम्यान खुन से लथपथ महिला थाने में बैठी रही। दोनों पक्षों में सिवायचक जमीन पर अधिकार को लेकर पिछले काफी समय से विवाद चल रहा है। मामले को लेकर पीडि़ता के पुत्र कजोड़ लुहार ने पुलिस को रिपोर्ट दी। इधर, चिकित्सा केन्द्र प्रभारी डॉ. जगदीश मीणा ने बताया मामले की जानकारी नहीं है।
राजकार्य में बाधा के तीन आरोपी गिरफ्तार
निवाई. बहड़ में ग्राम विकास अधिकारी व रोजगार सहायक से मारपीट कर घायल करने के मामले में बरोनी पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी हरिनारायण मीणा ने बताया कि 20 मई को ग्राम सचिव व रोजगार सहायक से मारपीट कर घायल किया था। पंचायत भवन में रखे, फ र्नीचर, कम्प्यूटर तोड़ दिया था। सरकारी सम्पत्ति को नुकसान पहुंचाने और सरकारी कर्मचारियों से मारपीट करने के मामले में बहड़ निवासी बुद्धिप्रकाश पुत्र प्रभु बैरवा, हेमराज पुत्र सुरेश एवं राजू नानगराम बैरवा को गिरफ्तार किया है।ए.सं.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो