scriptपति, सास सहित सात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज, संदिग्ध अवस्था हुई थी विवाहिता की मौत | A case of murder against husband, mother-in-law, seven | Patrika News

पति, सास सहित सात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज, संदिग्ध अवस्था हुई थी विवाहिता की मौत

locationटोंकPublished: May 21, 2018 07:53:18 am

Submitted by:

pawan sharma

तबियत खराब होने पर विवाहिता को दूनी अस्पताल में लाए, लेकिन चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

police

बंथली क्षेत्र के दूनी अस्पताल में परिजनों से जानकारी लेते पुलिसकर्मी।

बंथली. ख्वासपुरा स्थित ससुराल में संदिग्ध परिस्थितियों में शनिवार को हुई विवाहिता की मौत के बाद रविवार सुबह दूनी पहुंचे विवाहिता के भाई ने पति, सास सहित ससुराल पक्ष के सात जनों के खिलाफ जहरीला पदार्थ खिलाकर हत्या करने का मामला दर्ज कराया है।
ने मामला दर्ज कर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरेन्द्रमोहन शर्मा, दूनी तहसीलदार तेजपाल गोठवाल की मौजूदगी में पोस्टमार्टम करा शव पीहर पक्ष को सौंप दिया। दूनी थानाप्रभारी घीसालाल राव ने बताया कि मृतका ख्वासापुरा निवासी रचना (31) पत्नी रामरतन गुर्जर है।
उन्होंने बताया कि ससुराल पक्ष के लोगों के अनुसार रचना शनिवार शाम सभी के साथ खेत से आई। बाद में सभी ने चाय बनाकर पी। इसके बाद अचानक बुखार आने से उसकी तबियत खराब हो गई तो परिजन उसे पहले आवां स्थित निजी क्लिनिक व बाद में दूनी अस्पताल लेकर आए।
जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि मृतका रचना के भाई सूंथड़ा थाना उनियारा निवासी देवनारायण गुर्जर ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि पति रामरतन, सास पाना देवी, जूनियां निवासी ननद-ननदोई सहित सात जनों ने उसकी बहन के साथ पहले मारपीट की व बाद में जहर देकर मार डाला।
इधर, मृतका रचना की शनिवार शाम तबियत खराब होने पर उसे दूनी अस्पताल में लाए, लेकिन चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। ससुराल पक्ष के लोग शव का अंतिम संस्कार करने ख्वासपुरा गांव ले गए। पीहर पक्ष के लोगों ने दूनी पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने ख्वासपुरा जाकर शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया। मृतका के भाई ने बताया कि उसने बहन का विवाह नाता-प्रथा से फरवरी 2017 में ख्वासपुरा निवासी रामरतन गुर्जर के साथ किया था।
बाइक चोर दो दिन के रिमाण्ड पर
मालपुरा. कृषि उपज मण्डी समिति से बाइक चोरी के मामले में कृषि मण्डी में लगे सीसी टीवी फुटेज के आधार पर थाना पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए बाइक चोर को रविवार को कैम्प कोर्ट मुंसिफ मजिस्ट्रेट टोंक की अदालत में पेश किया, जहां से आरोपित को दो दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया।
थाना प्रभारी धर्मेश दायमा ने बताया कि कृषि मण्डी में लगे सीसी टीवी फुटेज के आधार पर कृषि उपज मण्डी समिति से बाइक चोरी कर ले जाने के मामले में अजमेर जिले के बोराड़ा थाना क्षेत्र के आहेड़ा गांव निवासी गणेश वैष्णव को गिरफ्तार किया गया था। आरोपित को दो दिन के रिमाण्ड पर लिया गया है जिससे क्षेत्र में हुई अन्य बाइक चोरी की घटनाओं के बारे में भी पूछताछ की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो