scriptकोरोना प्रभावित लोगों की सहायता के लिए एक लाख रुपए की सहायता राशि का सौंपा चैक | A check for the aid amount of one lakh rupees | Patrika News

कोरोना प्रभावित लोगों की सहायता के लिए एक लाख रुपए की सहायता राशि का सौंपा चैक

locationटोंकPublished: Apr 05, 2020 07:22:53 pm

Submitted by:

pawan sharma

ब्लॉक मुख्य चिकित्सा अधिकारी देवली के.सी. मित्तल ने कोरोना प्रभावित लोगों की सहायता के लिए एसडीओ अनिता को एक लाख रुपए का चैक सौंपा।

कोरोना प्रभावित लोगों की सहायता के लिए एक लाख रुपए की सहायता राशि का सौंपा चैक

कोरोना प्रभावित लोगों की सहायता के लिए एक लाख रुपए की सहायता राशि का सौंपा चैक

देवली. ब्लॉक मुख्य चिकित्सा अधिकारी देवली के.सी. मित्तल ने कोरोना प्रभावित लोगों की सहायता के लिए एसडीओ अनिता को एक लाख रुपए का चैक सौंपा। इनमें 50 हजार का चैक जिला मजिस्टे्रट फण्ड व इतनी राशि का चैक मुख्यमंत्री सहायता कोष के लिए दिया है।
मालपुरा. शहर के भामाशाहों ने प्रधानमंत्री सहायता कोष व मुख्यमंत्री सहायता कोष एवं स्थानीय प्रशासन सहायता कोष में राशि के चैक व नकद राशि भेंट कर कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को कम करने में सरकार व प्रशासन को जरूरतमंदों की व्यवस्थार्थ सहायता प्रदान की।
प्रेमपाल चौधरी ने 11 हजार रुपए मुख्यमंत्री सहायता कोष ,भागचन्द चौधरी संवेदक, ग्राम विकास अधिकारी संघ के जिलाध्यक्ष सुरेश चौधरी, एवं राष्ट्रीय शिक्षक संघ सियाराम के तहसील अध्यक्ष किशन लाल बैरवा ने 5100-5100 रुपए की राशि उपखण्ड अधिकारी डॉ राकेश कुमार मीणा को उपखण्ड अधिकारी कोष में भेंट की।

राशन सामग्री पहुंचाई
टोंक. पूर्व सभापति लक्ष्मी देवी जैन ने शनिवार को जरूरत मंदों के घरों पर पहुंच कर सहायता सामग्री का वितरण किया। लक्ष्मी देवी ने बताया कि अभी भी शहर के दर्जनों परिवारों में राशन सामग्री नहीं पहुंच पाई है। शहर के वार्ड नंबर 20 में कुछ परिवार ऐसे थे, जिनको सरकार की तरफ से सहायता नहीं मिली थी। उनकी सहायता के लिए पूर्व सभापति के साथ में विनायक जैन, उमेश आदि लोग पहुंचे और उनकी राशन की व्यवस्था की।
सेनेटाइजर एवं मास्क का वितरण
बनेठा. क्षेत्र के ककोड़ गांव में सेनेटाइजर का छिडक़ाव ग्राम पंचायत के माध्यम से किया गया। वहीं लोगों को मास्क का वितरण किया गया। ककोड़ संरपच रामबिलास गुर्जर उप संरपच हनुमान लक्षकार सहित समाजसेवकों ने छिडक़ाव किया।
इसी प्रकार सूंथड़ा ग्राम पंचायत के महाराज कंवरपुरा गांव में मुम्बई से आए लोगों को चौदह दिन के लिए होम क्वारंटाइन करने के बाद फिर से 18 अप्रेल तक क्वारंटाइन किया गया है। वहीं हिंगोनिया भीलों की ढाणी में दुबई से आए कालूलाल भील की क्वारंटाइन की अवधि बढ़़ाई है, हालांकि इनमें बीमारी के लक्षण नहीं मिले हैं। इनकी निगरानी की जा रही हैं। यह जानकारी सूंथडा पीईईओ हनुमान प्रसाद मीणा ने दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो