scriptA dozen men and women injured in bull attack | सांड के हमले से एक दर्जन महिला-पुरुष घायल | Patrika News

सांड के हमले से एक दर्जन महिला-पुरुष घायल

सतवाड़ा गांव में आवारा घूमते सांड के हमले से अब तक गांव के करीब एक दर्जन महिला-पुरुष घायल हो चुके है।

टोंक

Published: December 07, 2021 05:08:28 pm

राजमहल. कस्बे सहित आस-पास के क्षेत्र में घूमते पशुओं को लेकर किसान परेशान है। आए दिन आवारा पशु खेतों में खड़ी सरसों, गेंहू व चने आदि की फसलों को नष्ट कर रहे है। वही सडक़ों पर दुर्घटनाओं को अंजाम दे रहे है। ऐसे ही सतवाड़ा गांव में आवारा घूमते सांड के हमले से अब तक गांव के करीब एक दर्जन महिला-पुरुष घायल हो चुके है।
सांड के हमले से एक दर्जन महिला-पुरुष घायल
सांड के हमले से एक दर्जन महिला-पुरुष घायल
ग्रामीणों ने बताया कि सांड के हमले से गांव के अशोक कुमार जैन, शिवराज मीणा, रमेश चन्द कीर, खुशी राम, गणेश कुमार, हेमराज सहित लगभग एक दर्जन महिला पुरुष घायल हो चुके है। सांड को पकड़वाकर अन्यत्र छुड़वाने के लिए ग्रामीणों ने राजस्थान सम्पर्क पोर्टल सहित ग्राम पंचायत प्रशासन को भी अवगत करवा चुके है, लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं होने से ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना हुआ है।
तीन गिरफ्तार
पीपलू. पुलिस ने फरार चल रहे तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं। थानाधिकारी हरिनारायण मीणा ने बताया कि एमएमडीआर एक्ट में दर्ज मामले में फरार आरोपी कालूराम मीणा आजमपुरा, रघुवीर स्वामी सिसोला, घाड़ थाना क्षेत्र के राकेश केवट को गिरफ्तार किया हैं।
डेढ़ वर्ष से फ रार चार आरोपी गिरफ्तार
निवाई. जमीन विवाद में हुए खूनी संघर्ष के डेढ़ वर्ष से फ रार चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बरोनी थानाधिकारी जगदीश प्रसाद मीणा ने बताया कि बरोनी थानान्तर्गत के गांव खोड़ा का खेड़ा में 16 मई 2020 को जमीन विवाद को लेकर खूनी संघर्ष हो गया था, जिस पर थाने में जानलेवा हमला सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ था। मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही आरोपी फ रार चल रहे थे। उन्होंने बताया कि डेढ वर्ष से फ रार आरोपी रामरख पुत्र अंबालाल जाट, रामेश्वर पुत्र बद्री जाट, गिर्राज पुत्र जगदीश जाट और महावीर पुत्र हीरालाल जाट निवासी खोड़ा का खेड़ा को गिरफ्तार किया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Job Reservation: हरियाणा के युवाओं को निजी क्षेत्र की नौकरियों में 75 फीसदी आरक्षण आज से लागूUP Election: चार दिन में बदल गया यूपी का चुनावी समीकरण, वर्षों बाद 'मंडल' बनाम 'कमंडल'अलवर दुष्कर्म मामलाः प्रियंका गांधी ने की पीड़िता के पिता से बात, हर संभव मदद का भरोसाअब एसएसबी के 'ट्रैकर डॉग्स जुटे दरिंदों की तलाश में !Army Day 2022: क्‍यों मनाया जाता है सेना दिवस, जानिए महत्व और इतिहास से जुड़े रोचक तथ्यभीम आर्मी प्रमुख चन्द्र शेखर ने अखिलेश यादव पर बोला हमला, मुलाकात के बाद आजाद निराशयूपी विधानसभा चुनाव 2022 पहले चरण का नामांकन शुरू कैराना से खुला खाता, भाजपा के लिए सीटें बचाना है चुनौतीधोनी का पहला प्यार है Indian Army, 3 किस्से जो लगाते हैं इस बात पर मुहर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.