scriptबच्चों के विवाद में बड़ों में झगड़ा एक की हत्या | A quarrel among elders killed in a dispute with children | Patrika News

बच्चों के विवाद में बड़ों में झगड़ा एक की हत्या

locationटोंकPublished: Jul 28, 2020 08:51:09 pm

Submitted by:

jalaluddin khan

तीन जने हुए घायलपुलिस ने लिया 4 को हिरासत मेंटोंक. पुरानी टोंक थाना क्षेत्र के मोहल्ला बटवालान में मंगलवार को बच्चों के विवाद में बड़ों में झगड़ा हो गया, जिसमें एक जने की मौत हो गई।

बच्चों के विवाद में बड़ों में झगड़ा एक की हत्या

बच्चों के विवाद में बड़ों में झगड़ा एक की हत्या

बच्चों के विवाद में बड़ों में झगड़ा एक की हत्या
तीन जने हुए घायल
पुलिस ने लिया 4 को हिरासत में
टोंक. पुरानी टोंक थाना क्षेत्र के मोहल्ला बटवालान में मंगलवार को बच्चों के विवाद में बड़ों में झगड़ा हो गया, जिसमें एक जने की मौत हो गई।
इसके बाद दूसरे पक्ष के लोगों ने हमलावरों पर भी हमला कर दिए। इसमें तीन जने घायल हो गए। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने घायल को सआदत अस्पताल में भर्ती कराया।

मामले में पुलिस ने चार जनों को हिरासत में लिया है। पुरानी टोंक थाना प्रभारी रामकृष्ण चौधरी ने बताया कि मृतक मोहल्ला बटवालान निवासी नदीम उर्फ नद्दा (30) पुत्र अब्दुल अजीज है।
वहीं घायल मोहल्ला बटवालान निवासी मोहम्मद वसीम पुत्र शौकत अली, अब्दुल हयात पुत्र अब्दुल तथा मोहसीन पुत्र शौकत अली है। पुलिस के मुताबिक मामला सोमवार रात में हुए झगड़े से जुड़ा है।

पुलिस ने बताया कि मोहल्ला बटवालान में सोमवार रात बच्चों के बीच विवाद हो गया था। ऐसे में यह विवाद रात को ही बड़ों के बीच झगड़े के रूप में हो गया। मोहल्ले के लोगों ने सोमवार रात उन्हें समझा कर शांत कर दिया।
मंगलवार को जब नदीम किसी काम से बमोर गेट से गुजर रहा था तो उस पर कुछ लोगों ने चाकू से हमला कर दिया। इससे वह घायल हो गया। इसकी सूचना मिलने के बाद इमरान के परिजन व अन्य लोग आ गए। उन्होंने हमलावरों पर हमला कर दिया।
इसमें तीन जने घायल हो गए। घायलों को सआदत अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उपचार के दौरान नदीम की मौत हो गई। अस्पताल में भीड़ बढऩे पर पुलिस बल तैनात किया गया।
अस्पताल में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विपिन शर्मा, पुलिस उपाधीक्षक चन्द्रसिंह रावत तथा थाना प्रभारी रामकृष्ण पहुंचे। उन्होंने मृतक के मामा अकील की ओर से रिपोर्ट लेकर मामला दर्ज किया है।

वहीं पुलिस ने मामले में चार जनों को हिरासत में लिया है। मामले की गम्भीरता को देखते हुए बमोर गेट तथा मोहल्ला बटवालान में भारी पुलिस बल तैनात किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो