scriptखाना बनाते एक महिला की झुलसने से मौत | A woman cooking food dies due to scorching | Patrika News

खाना बनाते एक महिला की झुलसने से मौत

locationटोंकPublished: Dec 14, 2019 02:20:55 pm

Submitted by:

jalaluddin khan

स्टोव पर खाना बनाते समय 55 वर्षीय एक महिला की झुलसने से मौत हो गई।
 

खाना बनाते एक महिला की झुलसने से मौत

खाना बनाते एक महिला की झुलसने से मौत

निवाई. झिलाय गांव में स्टोव पर खाना बनाते समय 55 वर्षीय एक महिला की झुलसने से मौत हो गई। थानाधिकारी नरेंद्र मीणा ने बताया कि झिलाय में खिडग़ी चौराहे स्थित एक मकान में स्टोव पर खाना बनाते समय एक महिला के कपड़ों ने आग पकड़ ली।
चिल्लाने की आवाज सुनकर पडोसी दौड़ कर उसके घर पहुंचे और आग बुझा कर अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने तत्काल राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय निवाई रेफर कर दिया। गंभीर घायल महिला को एम्बुलेंस से निवाई लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। ग्रामीणों ने इस घटना की जानकारी किसी कार्य से बाहर गए उसके पुत्रों और पति को दी। पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाकर पोस्टमार्टम करवाया और शव परिजनों को सौंप दिया।
शॉर्ट सर्किट से चलती कार में लगी आग

मालपुरा. कस्बे के ट्रक स्टेण्ड पर सडक़ पर चलती वैन में आग लग गई, जिससे हडक़म्प मच गया। वहीं कार सवार लोगोंं ने तुरंत दरवाजा खोल कर मौके से रवाना हो गए। जानकारी अनुसार कस्बे के ट्रक स्टेण्ड टोडा रोड पर सडक़ से गुजर रही एक वैन में शॉर्ट सर्किट होने से इंजन में आग लग गई।
कार में उठते धुंए व आग की लपटों को देखकर कार में सवार लोग तत्काल ही वैन से बाहर निकल गए। वहीं वैन में लगी आग को देखकर आस पास के लोग भागकर मौके पर पहुंचे तथा अपने स्तर पर ही आग पर काबू पाया और वैन को रोड से हटा कर साइड में खड़ी की। इधर, पुलिस ने मामले से जानकारी नहीं होना बताया है।

आग से तीन ट्रॉली चारा जला
डिग्गी. क्षेत्र के कड़ीला ग्राम पंचायत के सूरजपुरा गांव में अज्ञात कारणों से एक खेत में रखे चारे में आग लग जाने से लगभग तीन ट्रॉली चारा जलकर राख हो गया। आग लगने की सूचना पर पहुंची मालपुरा नगरपालिका की दमकल ने ग्रामीणों की सहायता से आग पर काबू पाया। जानकारी सूरजमल जांगिड़ के खेत में रखे चारे में आग लग जाने से चारा जलकर राख हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो