अस्पताल में नही है गार्ड, प्रसूता का पर्स चोरी कर ले जा रहे युवक को पकड़ा

अस्पताल में नही है गार्ड, प्रसूता का पर्स चोरी कर ले जा रहे युवक को पकड़ा

 

By: pawan sharma

Published: 06 Jan 2021, 09:31 PM IST

टोंक. मातृ एवं शिशु स्वास्थ्य कल्याण केन्द्र में बुधवार को प्रसूता का पर्स चोरी कर ले जा रहे एक जने को लोगों ने पकडकऱ पुलिस के हवाले कर दिया। कोतवाली थाना प्रभारी लक्ष्मण सिंह ने बताया कि पायगा मोहल्ला निवासी आमिर की पत्नी मदिया बुधवार को मातृ एवं शिशु स्वास्थ्य कल्याण केन्द्र में प्रसव के लिए आई थी।

प्रसव के लिए मदिया को लैबर रूम में ले जाने के बाद पर्स बिस्तर व अन्य जरूरी सामान पास वाले महिला वार्ड में रख दिए। कुछ देर बाद अस्पताल परिसर में हंगामा हो गया। जब आमिर आवाज सुनकर बाहर आया तो कुछ लोग एक जने को पकड़े हुए थे। पास में जाकर देखा तो आमिर की पत्नी का पर्स उसके पास था। लोगों से जब पर्स के बारे में कहा तो उसे पर्स लौटा दिया, लेकिन बाद में कोतवाली थाना पुलिस को सूचना देकर उक्त आरोपी के उनके हवाले कर दिया।

थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी नशे का आंिद है। आए दिन ऐसी वारदात करता रहा है। इधर, पार्किग का काम देख रहे फिरोज ने बताया कि अस्पताल से एक युवक को पर्स ले जाते हुए देखा। शक होने पर उसे पकड़ लिया। बाद में पता चला कि वह चोरी कर लाया था। दूसरी ओर से अस्पताल में चोरी की वारदात आम बात है।

आए दिन सामान चोरी होता रहता है। पुलिस चौकी पर भी कांस्टेबल कभी कभार ही आते हैं। वहीं शहर में लगातार नशे का कारोबार बढ़ता जा रहा है। ऐसे में युवा पीढ़ी भी नशे की ओर जा रही है। इसी का नतीजा है कि शहर में चोरी होना आम बात हो गई है। नशे के आदि नशे के लिए ही सामान चोरी कर रहे हैं।

चोरी का माल खरीदने का आरोपी न्यायिक अभिरक्षा में
मालपुरा. थाना पुलिस ने डेढ़ वर्ष पूर्व दूदू रोड पर हुई चोरी का माल खरीदने के आरोप में बुधवार को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया। थाना प्रभारी गोपाल सिंह नाथावत ने बताया कि दूदू रोड पर 16 जून 2019 को धारासिंह बणजारा के यहा चोरी होने पर चोरों को पूर्व में ही गिरफ्तार कर लिया गया था।

उनकी निशानदेही पर चोरी का माल खरीदने के मामले में डिग्गी निवासी भरत लाल सोनी को गिरफ्तार किया जाकर उसके पास से चोरी का माल बरामद किया गया, जिसे अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।

Show More
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned