scriptनदी की रपट पर नहाने गए युवक की डूबने से हुई मौत | A youth drowned on a river report died due to drowning | Patrika News

नदी की रपट पर नहाने गए युवक की डूबने से हुई मौत

locationटोंकPublished: Sep 19, 2020 09:26:54 am

Submitted by:

pawan sharma

नदी की रपट पर नहाने गए युवक की डूबने से हुई मौत
 

नदी की रपट पर नहाने गए युवक की डूबने से हुई मौत

नदी की रपट पर नहाने गए युवक की डूबने से हुई मौत

टोडारायसिंह. उपखण्ड के अलियारी पंचायत के मण्डा-बाहेड़ा के मध्य स्थित सहोदरा नदी में शुक्रवार सुबह नहाने गए एक युवक की डूबने से मौत हो गई। इधर, मृतक का पोस्टमार्टम टोंक सहादत में करवाने के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस के अनुसार मृतक मण्डा (अलियारी) निवासी राहुल (19) पुत्र जगदीश बैरवा है।
रोजाना की भांति राहुल शुक्रवार सुबह भाई व अन्य साथियों के साथ मण्डा व बाहेड़ा गांव के मध्य सहोदरा नदी पर बने रपटे पर नहाने गया था। जहां गहरे पानी में चले जाने से असंतुलित होकर पानी में डूब गया। घटना स्थल पर नहा रहे अन्य ग्रामीण युवकों ने करीब एक घण्टे की मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाला तथा बेहोशी हालत में टोंक सहादत अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
तालाब में डूबने से युवक की मौत

मालपुरा. उपखण्ड के डिग्गी पुलिस थानान्तर्गत मंडा गांव के सार्वजनिक तालाब में डूबने से एक 19 वर्षीय युवक की मृत्यु हो गई। थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि मंडा निवासी 19 वर्षीय युवक राहुल पुत्र जगदीश बैरवा सार्वजनिक तालाब में नहाने आया था। पैर पिसलने से गहरे पानी में जाकर डूबने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से मृतक का शव बाहर निकाला। शव को डिग्गी के अस्पताल लाया जाकर चिकित्सकों से पोस्टमार्टम के बाद शव अन्तिम संस्कार के लिए परिजनो को सौंपा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो