script9 वर्षों से फरार चिटफण्ड कम्पनी शाखा प्रभारी को जेल भेजा | absconding chit fund company branch in-charge sent to jail | Patrika News

9 वर्षों से फरार चिटफण्ड कम्पनी शाखा प्रभारी को जेल भेजा

locationटोंकPublished: Jun 12, 2021 06:01:24 pm

Submitted by:

pawan sharma

शहर में चिटफंड कंपनी कार्यालय खोलकर इनामी चिट व धन परिचालक स्कीम से करोड़ों रुपए की धोखाधड़ी के मामले में 9 वर्षों से फरार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जिसे शनिवार को मालपुरा कोर्ट कैम्प में पेश करने पर जेल भेज दिया गया है।

9 वर्षों से फरार चिटफण्ड कम्पनी शाखा प्रभारी को जेल भेजा

9 वर्षों से फरार चिटफण्ड कम्पनी शाखा प्रभारी को जेल भेजा

देवली. शहर में चिटफंड कंपनी कार्यालय खोलकर इनामी चिट व धन परिचालक स्कीम से करोड़ों रुपए की धोखाधड़ी के मामले में 9 वर्षों से फरार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जिसे शनिवार को मालपुरा कोर्ट कैम्प में पेश करने पर जेल भेज दिया गया है।
थानाधिकारी रामनारायण ने बताया कि शहर में 10 वर्ष पूर्व मिताशी नाम से चिटफंड कंपनी ने कार्यालय खोलकर इनामी चिट व धन परिचालक स्कीम चलाई गई थी, जिसमें धोखाधड़ी से राशि जमाकर कंपनी संचालक एवं कार्यालय स्टाफ फरार हो गया था, जिसमें शहर की शाखा प्रबंधक धर्मपाल जाट समेत अन्यों के खिलाफ मामले में आरोपी फरार थे।
पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश के आदेशानुसार टीम का गठन किया गया। टीम ने कार्रवाई करते हुए आरोपी धर्मपाल पुत्र हीरा लाल जाट निवासी ढेवा की ढाणी थाना उदयपुरवाटी जिला झुंझुनूं हाल निवास मन्दसोर रोड थाना सावेर जिला इन्दोर मध्यप्रदेश को शहर के समीप दोलता मोड़ से गुरुवार शाम गिरफ्तार कर लिया, जिसे शनिवार को मालपुरा कोर्ट कैम्प न्यायालय में पेश किया गया।
न्यायिक आदेश पर आरोपी को जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि मिताशी इनामी चिट व धन परिचालक कंपनी के संचालक,शाखा प्रबंधक समेत आधा दर्जन लोगों के खिलाफ 9 वर्ष पूर्व मामला दर्ज हुआ था। जिसमें चिटफंड कंपनी के शाखा प्रभारी को पुलिस ने पकड़ा है।अभी संचालक एवं अन्य आरोपियों के खिलाफ भी न्यायालय से स्थायी वारंट जारी है।
60 पव्वों के साथ एक गिरफ्तार
निवाई. पुलिस ने अवैध देशी शराब के पव्वों के साथ एक जने को गिरफ्तार किया है।थानाधिकारी अजय कुमार ने बताया कि शुक्रवार रात को गश्त के दौरान नला रोड कच्ची बस्ती ढाणी जुगलपुरा में अवैध देशी शराब बेचते हुए आरोपी देवीलाल पुत्र गंगालाल गुर्जर उम्र 40 वर्ष निवासी गुगडोद बौंली को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से पुलिस को 60 देशी शराब के पव्वे मिले। पव्वों को जब्त कर आरोपी को आबकारी अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो