पुलिस के साथ मारपीट कर फरार हुए दो आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस जाप्ते से मारपीट करने व सरकारी वाहन को क्षतिग्रस्त कर अवैध बजरी से भरे ट्रैक्टर को भगा ले जाने के आरोप में पुलिस ने दो जनों को गिरफ्तार किया है।

By: pawan sharma

Updated: 24 Jul 2021, 08:55 AM IST

निवाई. पुलिस जाप्ते से मारपीट करने व सरकारी वाहन को क्षतिग्रस्त कर अवैध बजरी से भरे ट्रैक्टर को भगा ले जाने के आरोप में पुलिस ने दो जनों को गिरफ्तार किया है। निवाई थानाधिकारी अजय कुमार ने बताया कि 5 दिसंबर 2020 को गांव राहोली में अवैध बजरी खनन व परिवहन की रोकथाम के लिए सदर थाने जाप्ता तैनात था।

इसी दौरान अवैध बजरी भरकर आए ट्रैक्टर को पुलिस जाप्ते ने रुकवा कर जब्ती की कार्यवाही करने लगे तो आठ दस लोग एकत्रित होकर हैड कांस्टेबल रूपसिंह व पुलिस जाप्ते के साथ मारपीट की तथा पुलिस की गाड़ी को क्षतिग्रस्त करते हुए ट्रैक्टर लेकर फरार हो गए थे, जिनकी पुलिस लगातार तलाश कर रही थी।

उन्होंने बताया कि शुक्रवार को पुलिस के हैड कांस्टेबल व जाप्ते के साथ मारपीट करने, सरकारी वाहन क्षतिग्रस्त करने एवं राजकार्य में बाधा पहुंचाने के आरोप में ट्रैक्टर चालक लालचंद पुत्र रामसहाय मीणा निवासी मोहनपुरा निवाई और ट्रैक्टर मालिक ईश्वर पुत्र रामनारायण मीणा निवासी बीढ पिनारपुरा चाकसू को गिरफ्तार किया गया है तथा ट्रैक्टर भी जब्त किया गया है। दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया, जहां दोनों को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया। उन्होंने यह भी बताया कि अन्य नामजद आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।


बनेठा. थाना पुलिस ने गुरुवार को गत दिनों अवैध बजरी खनन की रोकथाम में जब्त किए ट्रैक्टर के एक माह से फरार चल रहे चालक को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी राजमल ने बताया कि लगभग एक माह पहले पुलिस द्वारा अवैध बजरी खनन एवं परिवहन में ट्रैक्टर ट्रॉली जब्त की गई थी, जिसका ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया था।आरोपी ट्रैक्टर चालक कजोड़ पुत्र बद्री लाल मीणा निवासी मीणौ की झौपडिया को गिरफ्तार कर एसीजेएम न्यायालय उनियारा में पेश किया गया, जहां से न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned