script11 माह बाद चोरी गए सामान के साथ जीजा-साला गिरफ्तार | Accused arrested with stolen goods | Patrika News

11 माह बाद चोरी गए सामान के साथ जीजा-साला गिरफ्तार

locationटोंकPublished: Aug 02, 2021 07:49:13 am

Submitted by:

pawan sharma

चोरी के आरोप में गिरफ्तार दो आरोपियों से पुलिस ने शहर में 11 माह पूर्व चोरी की वारदात में चोरी गया सामान बरामद किया है।

11 माह बाद चोरी गए सामान के साथ जीजा-साला गिरफ्तार

11 माह बाद चोरी गए सामान के साथ जीजा-साला गिरफ्तार

टोडारायसिंह. थानांतर्गत चोरी के आरोप में गिरफ्तार दो आरोपियों से पुलिस ने शहर में 11 माह पूर्व चोरी की वारदात में चोरी गया सामान बरामद किया है। एएसआई करण सिंह ने बताया कि पुलिस ने चोरी के आरोप में मालपुरा जेल से प्रोडक्शन वारंट के तहत पंवालिया तन मोग्यान ढाणी निवासी रामसिंह पुत्र प्रताप मोग्या व भासू निवासी श्योराज उर्फ शिवराज पुत्र प्रभू मोग्या को गिरफ्तार किया था।
आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद उपखण्ड में चोरी की अन्य वारदातें खुलने की सम्भावनाओं को लेकर न्यायालय में पेश करने के बाद पुलिस रिमाण्ड पर लिया था। उक्त आरोपियों ने पूछताछ में 11 माह पूर्व शहर में चोरी की वारदात करना स्वीकार किया था।
उन्होंने बताया कि 10 अगस्त 2020 को शहर स्थित मोडकिया कॉलोनी निवासी बालू पुत्र बजरंग माली के घर में घुसकर बख्सों में रखे करीब एक लाख रुपए के सोने चांदी के जेवरात, कपड़े व अन्य सामान चोरी कर ले गए थे। पुलिस ने दर्ज रिपोर्ट के आधार पर अनुसंधान किया तथा चोरो की निशानदेही पर करीब एक लाख रुपए के सोने चांदी के जेवरात, कपड़े व अन्य सामान बरामद किए है। आरोपियों को सोमवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।
13 साल से फरार स्थायी वारंटी को किया गिरफ्तार
पीपलू. पुलिस ने 13 साल से फरार चल रहे स्थायी वारंटी को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी हरिनारायण मीणा ने बताया कि हैड कांस्टेबल कमलेशकुमार, कांस्टेबल मुकेशकुमार ने 13 साल से फरार चल रहे स्थायी वारंटी नाथूलाल पुत्र जगन्नाथ बैरवा निवासी बैरवाओं की ढाणी बहकवा थाना निवाई सदर, हाल साधू के वैश में नाथूदास वैष्णव महाराज बनकर आश्रम करनी माता मंदिर जैलमियां की ढाणी चांदसेन थाना डिग्गी में रह रहे को न्यायालय की पालना में डिटेन कर अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट टोंक में पेश किया। जो न्यायिक अभिरक्षा में है। साथ ही पुरानी टोंक पर उपरोक्त का आमदा स्थायी जमानती वारंट प्रकरण मोहम्मद हामिद बनाम नाथूलाल में वांछित होने पर वारंट का निस्तारण करवाया गया।

चोरी के मामले में फरार आरोपी गिरफ्तार
देवली. थाना क्षेत्र में चोरी के पुराने मामले में न्यायालय पेशी पर 11 सालों से फरार आरोपी के खिलाफ जारी स्थायी वारंट पर शनिवार रात को थाना डीग जिला भरतपुर से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पकड़ा गया आरोपी आदतन अपराधी है, जिसके खिलाफ हिमाचल प्रदेश के अलावा प्रदेश के विभिन्न पुलिस थानों में चोरी, अपहरण, हत्या का प्रयास, आम्र्स एक्ट के एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं।

थाना प्रभारी राजेन्द्र खंडेलवाल ने बताया कि थाना क्षेत्र में बीस वर्ष पूर्व चोरी के मामले में गोरधन सिंह उर्फ पुरुषोतम लाल पुत्र हिरालाल मीणा निवासी गारोली थाना डीग जिला भरतपुर आरोपी है। जो 11 सालों से न्यायालय पेशी से अनुपस्थित रहने पर उसके खिलाफ स्थायी वारंट जारी था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो