अवैध शराब तस्करी मामले में कंटेनर मालिक तीन दिन के रिमाण्ड पर

अवैध शराब तस्करी मामले में कंटेनर मालिक तीन दिन के रिमाण्ड पर

Jalaluddin Khan | Updated: 10 Jul 2019, 03:22:01 PM (IST) Tonk, Tonk, Rajasthan, India

चार साल पूर्व ग्यारह सौ शराब के कर्टन सहित जब्त किए गए कंटेनर के मामले में पंजाब से गिरफ्तार किए गए वाहन मालिक को मंगलवार दूनी न्यायालय में पेश किया, जहां से न्यायिक मजिस्ट्रेट ने आरोपी को तीन दिन के रिमाण्ड पर घाड़ पुलिस को सौंप दिया।

दूनी. चार साल पूर्व ग्यारह सौ शराब के कर्टन सहित जब्त किए गए कंटेनर के मामले में पंजाब से गिरफ्तार किए गए वाहन मालिक को मंगलवार दूनी न्यायालय में पेश किया, जहां से न्यायिक मजिस्ट्रेट ने आरोपी को तीन दिन के रिमाण्ड पर घाड़ पुलिस को सौंप दिया।

 

थानाप्रभारी गंगाराम ताखर ने बताया की आरोपी कंटेनर मालिक रूडक़ी, पंजाब निवासी हरमेश सिंह पुत्र सागरसिंह वाल्मीकि है। वहीं इस मामले में एक आरोपी को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है तो चालक अभी फरार चल रहा है।

 

उन्होंने बताया की घाड़ पुलिस ने 10 अक्टूम्बर 2016 को गश्त के दौरान सरोली पुलिस चौकी क्षेत्र के राजमार्ग से गुजर रहे एक कंटेनर को रुकवाया, तलाशी लेने पर उसमें रखी करीब ग्यारह सो कर्टन अंग्रेजी शराब मिली, इस पर पुलिस ने कंटेनर व शराब के कर्टनों को जप्त कर कंटेनर मालिक, चालक सहित तीन जनों के खिलाफ अवैध शराब तस्करी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

 

मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर 3 नवम्बर 2016 को दीवाने वाला थाना गुरदासपुर, पंजाब निवासी आरोपी सुखजीत सिंह उर्फ अजीत सिंह उर्फ मोटा पुत्र बख्शी सिंह को गिरफ्तार कर जेल भिजवा दिया। वही इस मामले में पुलिस फरार कंटेनर चालक की तलाश कर रही है।

 

मारपीट के परस्पर मामले दर्ज
उनियारा. उनियारा पुलिस थाने में मारपीट करने के परस्पर मामले दर्ज करवाए गए है। हैड कांस्टेबल संजय शर्मा ने बताया कि महावीर पुत्र उद्दालाल गुर्जर निवासी खेलनिया ने इसी ग्राम के कमलेश, राजेश, रामेश्वर, तथा लोकेश पुत्र जगदीश जाट के विरुद्ध खेत की फसल को आवारा जानवरों से बचाने के लिए जाली लगाते समय मारपीट करने का मामला दर्ज करवाया।

 

इसी प्रकार दूसरे पक्ष की ओर से राजेश पुत्र जगदीश जाति जाट निवासी खेलनिया ने हनुमान, नरेश, श्योराज पुत्रान देवकरण गुर्जर तथा देवकरण पुत्र नन्दा गुर्जर के विरुद्ध फसल को मवेशियो से बचाने के लिए बाढ लगाते समय मारपीट करने का मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

tonk News in Hindi, Tonk Hindi news

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned