वृद्धा की हत्या के आरोपी को जेल भेजा, लूटे गए चांदी के जेवर भी किए बरामद

घाड़ के रैगर मोहल्ले में गत दिनों वृद्धा की हत्या कर गहने लूटने के आरोपी से पुलिस ने रिमाण्ड अवधि में गहने बरामद कर मंगलवार को वीडीयो कांफ्रेंस के माध्यम से दूनी न्यायिक मजिस्ट्रेट स्वाति भगवती के समक्ष पेश किया, जहां से न्यायिक मजिस्टे्रट ने आरोपी को जेल भेजने के आदेश दिए।

By: pawan sharma

Published: 11 May 2021, 08:42 PM IST

दूनी. घाड़ के रैगर मोहल्ले में गत दिनों वृद्धा की हत्या कर गहने लूटने के आरोपी से पुलिस ने रिमाण्ड अवधि में गहने बरामद कर मंगलवार को वीडीयो कांफ्रेंस के माध्यम से दूनी न्यायिक मजिस्ट्रेट स्वाति भगवती के समक्ष पेश किया, जहां से न्यायिक मजिस्टे्रट ने आरोपी को जेल भेजने के आदेश दिए। थानाप्रभारी भंवरलाल मीणा ने बताया कि हत्या एवं लूट का घाड़ निवासी बंटी उर्फ डॉन पुत्र मोहनलाल रैगर है।

वहीं मृतक वृद्धा रैगर मोहल्ला घाड़ निवासी धापू देवी पत्नी लक्ष्मण रैगर है। उन्होंने बताया की वृद्धा की हत्या कर लूटे बंगड़ी एवं कड़े को पुलिस ने आरोपी बंटी से बरामद कर लिया। गौरतलब है की मौज-मस्ती करने के लिए रुपयों की जरूरत पर आरोपी बंटी ने 7 मई की रात ओढऩी से मुंह दबा वृद्धा धापू की हत्या कर दी, इसके बाद पहनी चांदी की बंगड़ी एवं कड़े को लेकर फरार हो गया।

8 मई सुबह परिजन चाय लेकर मकान में गए तो चारपाई पर वृद्धा मृत मिली, सूचना पर देवली पुलिस उपाधीक्षक दीपक मीणा एवं थानाप्रभारी ने घटनास्थल का निरीक्षण कर एफएसएल एवं एमओबी टीम को बुलाकर साक्ष्य जुटा पुत्र रमेश रैगर की रिपोर्ट पर हत्या व लूट का मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया तो हत्या का राज खुल गया।

नकदी व जेवरात चोरी
मालपुरा.उपखण्ड के डिग्गी थानान्तर्गत लावा ग्राम पंचायत के चोरुपुरा गांव में सोमवार मंगलवार रात्रि को चोरो ने एक मकान से नकदी व चांदी के जेवरात चोरी कर ले गए।जानकारी अनुसार चोरुपुरा के रामप्रसाद चौधरी के मकान में चोर बक्सा चोरी कर ले गए, जिसमें रखे 43 हजार रुपए नकद, चांदी की पायजेब चोरी कर ले गए तथा बक्से को मकान के पिछवाड़े खेतो में डाल गए। घटना की जानकारी सुबह डिग्गी पुलिस को दी गई, जिस पर दिवान सुरेन्द्र सहित मौके पर पुलिस पहुंची, जिन्होंने मौका मुआयना कर आवश्यक साक्ष्य जुटाए तथा मामला दर्ज कर जांच शुरु की।

Show More
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned