scriptलूट के आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा | Accused of robbery sent to judicial custody | Patrika News

लूट के आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा

locationटोंकPublished: Jan 21, 2021 06:54:17 pm

Submitted by:

pawan sharma

लूट के आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा
 

लूट के आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा

लूट के आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा

उनियारा. कस्बे के खातोली गेट के पास वार्ड नम्बर 17 में गत दिनों वृद्व दम्पती से लूट के मामले में गिरफ्तार 4 आरोपियों को पुलिस ने बुधवार को एसीजेएम कोर्ट उनियारा में पेश किया। जहां उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया। जबकि इसी मामले में पाचवें आरोपी की तलाश की जा रही है।
थानाधिकारी राधाकिशन मीणा ने बताया कि कस्बे के खातोली गेट के पास रहने वाले इन्द्रमोहन जैन एवं उनकी पत्नी के साथ मारपीट कर बंधक बनाकर मकान में लूटपाट करने वाले मुख्य आरोपी आकाश गुप्ता उर्फ लक्ष्मण पुत्र ईश्वर गुप्ता, विशाल उर्फ लाला पुत्र रामस्वरूप कश्यप निवासी गुमना कोतवाली फरूखाबाद उत्तरप्रदेश, साजीद एवं सद्दाम निवासी गलतागेट जयपुर को गिरफ्तार कर उनसे लूटे गए लगभग 3 लाख रुपए के सोने-चांदी के जेवरात, 59 हजार रुपए नकद तथा एक चाकू बरामद कर लिया है। इन चारों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया, जहां उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश जारी किए गए।

उन्होंने बताया कि इन आरोपियों के पांचवें आरोपी की तलाश की जा रही है। उन्होंने यह भी बताया कि मुख्य आरोपी आकाश गुप्ता एवं विशाल कश्यप फरूखाबाद के टॉप 10 अपराधियों में से एक है, जिनके विरुद्व नकबजनी, लूट, मारपीट तथा आम्र्स एक्ट के कई मामले दर्ज है। इसी प्रकार साजिद के लुट, मारपीट करने तथा सद्दाम के विरुद्व चार विभिन्न प्रकार के मामले दर्ज है।
लापता युवती का नहीं लगा सुराग

आवां. कस्बे से 4 जनवरी को जयपुर दवाइयां लेने गई 26 वर्षीय लापता युवती का पुलिस 10 दिन बाद भी सुराग नहीं लगा पाई है। लापता युवती दिव्यांग पिता की इकलौती संतान थी। इकलौती बेटी के इस तरह लापता हो जाने और वापस नहीं लौटने से दिव्यांग पिता का रो-रो कर बुरा हाल है। लापता युवती की मां का देहांत पहले ही हो चुका है।
दिव्यांग पिता के जीने का एकमात्र सहारा लापता युवती ही थी। युवती के लापता होने से दिव्यांग पिता को दो वक्त की रोटी के भी लाले पड़ गए हैं। दूनी थाना प्रभारी नाहर सिंह मीणा ने बताया कि युवती का फोटो जयपुर पुलिस को भेज दिया गया है और विभिन्न माध्यम से भी लापता युवती की तलाश की जा रही है। जैसे ही कोई सूचना मिलेगी दिव्यांग पिता तक पहुंचा दी जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो