script

व्यापारी से मारपीट कर बाइक सवार नकाबपोश लुटेरे नकदी व कागजात छीन हुए फरार

locationटोंकPublished: May 19, 2019 10:45:17 am

Submitted by:

pawan sharma

लुटेरों को पकडऩे का करीब नो किलोमीटर तक प्रयास किया, लेकिन लुटेरे तेज गति से बाइक चलाने से फरार हो गए।

accused-of-robbing-a-businessman-by-robbing-him

व्यापारी से मारपीट कर बाइक सवार नकाबपोश लुटेरे नकदी व कागजात छीन हुए फरार

लाम्बाहरिसिंह. मालपुरा सडक़ मार्ग पर बागड़ी गांव के समीप बाइक से आए दो लुटेरों ने बाइक सवार व्यापारी के साथ मारपीट कर थैले में रखी नकदी व कागजात छीन कर फरार हो गए।

मारपीट में बाइक सवार व्यापारी व उसका भाई घायल हो गए। घायल व्यापारी ने लुटेरों का करीब नो किलोमीटर तक पीछा किया, लेकिन लुटेरे फरार होने में सफल हो गए।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों का लाम्बाहरिसिंह अस्पताल पर चिकित्सक नहीं होने से मालपुरा अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार किया।

थाना प्रभारी नरपत राम ने बताया कि लाम्बाहरिसिंह निवासी दीपक अग्रवाल मालपुरा में तेल की दुकान करता है। रोजाना की तरह देर शाम को दूकान बंद कर बाइक पर छोटे भाई विजय कुमार अग्रवाल को साथ लेकर लाम्बाहरिसिंह आ रहा था।
बागड़ी गांव के समीप बाइक पर सवार दो जने मुंह पर कपडा बंाधे हुए हाथ में डण्डा लिए आ रहे थे। अचानक आगे जाकर लुटेरे ने बाइक चालक व्यापारी दीपक पर डण्डे का प्रहार किया, इससे बाइक रोकते ही पीछे बैठे व्यापारी के छोटे भाई पर लकड़ी के डण्डे का प्रहार कर मारपीट करना शुरु कर दिया।
लुटेरों ने घायल व्यापारी के पास नकदी रखे थैले को छीनकर बाइक से फरार होने लगे। इस पर घायल व्यापारी व उसके भाई ने बाइक से अजमेर रोड पर सोनी फार्म हाऊस तक लुटेरों को पकडऩे का करीब नो किलोमीटर तक प्रयास किया, लेकिन लुटेरे तेज गति से बाइक चलाने से फरार हो गए।
पीडि़त व्यापारी दीपक अग्रवाल ने थाने पर आठ हजार नकद व कागजात चोरी करने का अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी।

थाने के सामने से निकले लुटेरे
लुटेरे अजमेर रोड पर निकलकर लाम्बाहरिसिंह चौराहे से होते हुए थाने के बाहर से निकलते फरार हो गए। पीडि़त व्यापारी ने बताया कि थाने के बाहर कोई भी जवान नहीं होने के कारण लुटेरे भागने में सफल हो गए।
नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोपी को जेल भेजा
उनियारा. थाना क्षेत्र के रोहित गांव के एक जने को नाबालिग बालिका से छेड़छाड़ के मामले मे पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से आरोपी को जेल भेजने के आदेश हुए है।
थानाप्रभारी मनीष चारण ने बताया कि 7 मई को रोहित गांव के रहने वाले कमलेश पुत्र प्रहलाद गुर्जर ने एक नाबालिग को अपने घर पर कूलर रखवाने की बात कहकर बुलाया और कमरा बंद कर उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। इस पर बालिका चिल्लाई और उससे छुडाकर भाग कर घर पहुंची।
13 मई को पुलिस थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।सीओ दिनेश राजौरा ने मामले की जांच कर आरोपी को 17 मई को गिरफ्तार कर शनिवार को पोक्सो कोर्ट टोंक में पेश किया, जहां से उसे न्यायालय ने जेल भेजने के आदेश दिए।

ट्रेंडिंग वीडियो