हाईवे जाम व पुलिस चौकी पर तोड़ फोड़ करने के 10 और आरोपी गिरफ्तार

थाना पुलिस ने नेशनल हाईवे जाम करने व पचाला पुलिस चौकी पर तोड़-फोड़ करने के मामले में दस और आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

By: pawan sharma

Published: 03 Mar 2021, 09:21 PM IST

अलीगढ़. थाना पुलिस ने नेशनल हाईवे जाम करने व पचाला पुलिस चौकी पर तोड़-फोड़ करने के मामले में दस और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी गोविन्द सिंह ने बताया कि 6 अप्रेल 2018 तत्कालीन पचाला चौकी इंचार्ज हेड कांस्टेबल मदनलाल ने दुर्घटना को लेकर एनएच 116 हाईवे जाम करने व पुलिस चौकी पचाला पर पथराव करने एवं कांस्टेबल रामेश्वर के साथ मारपीट के सम्बन्ध में 36 जनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था, जिसमें 17 आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके है।

इस मामले में पुलिस ने 10 और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। अलीगढ़ थानाधिकारी गोविन्दसिंह ने बताया कि इस मामले में बहादुर पुत्र जगदीश मीना, कैलाश माली, गजानंद पुत्र मोतीलाल बैरवा, तेजेंद्रसिंह उर्फ तेजमल पुत्र जगदीश मीना, सोहन पुत्र जंसी मीना, राधेश्याम उर्फ फ़ोरया पुत्र सुवालाल सेनी, मानसिंह पुत्र रामफूल मीना, सत्यनारायण पुत्र बजरंग लाल बैरवा, कमलेश कुमार पुत्र रामनिवास बैरवा व राकेश पुत्र रामफूल बैरवा सभी ग्राम पचाला निवासी को मय जाप्ता द्वारा दबिश देकर गिरफ्तार कर एसीजेएम कोर्ट उनियारा में पेश किया गया। जहां सभी को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया। मामले में शेष पांच आरोपियों की तलाश में जारी है।


कई वारदात कबूली
निवाई. चोरी की दर्जन भर वारदात करने वाले आरोपी से निवाई पुलिस ने पुलिस रिमांड के तहत जेवरात बरामद किए हैं। निवाई थानाधिकारी अजय कुमार ने बताया कि नगरपालिका के रैन बसरे से पकड़े गए 22 वर्षीय चोरी के आरोपी जावेद पुत्र अनवर खान निवासी जागीरदारों की मस्जिद के पास श्योपुर मध्यप्रदेश से पुलिस रिमांड के तहत बुधवार को जमात से चोरी किए गए जेवरात बरामद किए।

पुलिस ने जावेद से पूछताछ के बाद ईदगाह के समीप जमात से गणेश शर्मा के मकान से चुराए सोने का मंगलसूत्र, कानों की सोने की बालियां, सोने के टॉप्स, सोन-चांदी की अंगूठी, सोने की नाक की बाली, 300 ग्राम चांदी पायजेब, बच्चों की पायजेब, दो चांदी सिक्के बरामद किए है।


थानाधिकारी ने यह भी बताया कि पूछताछ के दौरान निवाई शहर में आभूषण चोरी, साइकिल चोरी, गैस सिलेंडर चोरी, नकदी चोरी आदि अन्य दर्जन भर चोरियां करना स्वीकार किया है। उन्होंने बताया कि चोरी के आरोपी को गुरुवार को पुलिस रिमांड के बाद न्यायालय में पेश किया जाएगा।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned