आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा

आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा

 

By: pawan sharma

Published: 20 Nov 2020, 02:54 PM IST

टोंक (देवली). हनुमाननगर थाना क्षेत्र में टीकड़ ग्राम के समीप करीब सवा माह पूर्व अवैध बजरी परिवहन से भरे मिले ट्रेलर के दर्ज मामले में पुलिस ने ड्राइवर एवं खलासी को गिरफ्तार किया है।गुरुवार को जहाजपुर न्यायालय में पेश करने पर 2 दिसम्बर तक न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है।


थाने के सहायक उप निरीक्षक ओमप्रकाश मीणा ने बताया कि विगत 14 अक्टूबर को पुलिस ने टीकड़ ग्राम के समीप अवैध बजरी परिवहन में काम लिए जा रहे ट्रेलर को पकड़ा था, जिसके चालक एवं खलासी मौके पर नहीं मिले थे।15 अक्टूबर को खनिज विभाग भीलवाड़ा के सहायक अभियंता नवीन अजमेरा ने हनुमाननगर पुलिस थाने में अवैध बजरी परिवहन का मामला दर्ज करवाया था, जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ट्रेलर के चालक मोहनलाल पुत्र रामगोपाल मेघवाल निवासी बासनी तथा खलासी तालीम पुत्र सलीम निवासी तालाब गांव दोनों थाना हिंडोली को गिरफ्तार किया। गुरुवार को दोनों को जहाजपुर न्यायालय में पेश करने पर 2 दिसंबर तक जेल भिजवा दिया गया है।


जान से मारने का प्रयास
मालपुरा. थाना पुलिस ने भूमि विवाद को लेकर जान से मारने का प्रयास करने के मामले में गुरुवार को चार जनो को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।थाना प्रभारी गोपाल सिंह नाथावत ने बताया कि मांदोलाई निवासी एक जने ने भूमि के सीमा ज्ञान को लेकर विवाद कर जान से मारने का प्रयास करने का मामला दर्ज कराया था, जिस पर पुलिस ने रोडूलाल गुर्जर, हेमराज गुर्जर, रतीराम गुर्जर एवं रामलाल गुर्जर निवासी छीपट की ढाणी तन मेहरु को गिरफ्तार कर अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया, जहा से सभी को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned