scriptलॉक डाउन में गश्त कर रहे थानेदार को अपशब्द कहने पर आरोपी युवक गिरफ्तार | Accused youth arrested for abusing Thana | Patrika News

लॉक डाउन में गश्त कर रहे थानेदार को अपशब्द कहने पर आरोपी युवक गिरफ्तार

locationटोंकPublished: Mar 28, 2020 07:01:08 pm

Submitted by:

jalaluddin khan

लॉक डाउन के तहत शहर में गश्त कर रहे थानेदार को अपशब्द कहने पर एक युवक को शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया।

लॉक डाउन में गश्त कर रहे थानेदार को अपशब्द कहने पर आरोपी युवक गिरफ्तार

लॉक डाउन में गश्त कर रहे थानेदार को अपशब्द कहने पर आरोपी युवक गिरफ्तार

देवली. लॉक डाउन के तहत शहर में गश्त कर रहे थानेदार को अपशब्द कहने पर एक युवक को शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक सादिक निवासी सदर मस्जिद क्षेत्र देवली है। गुरुवार सुबह एएसआई रामकुंवार मीणा थाना प्रभारी सतेन्द्र सिंह के साथ गश्त के दौरान ममता सर्कल क्षेत्र में आए।
इस दौरान युवक ने पुलिस व एएसआई को देखकर अपशब्द कहे। उक्त गालियां युवक के समीप सादा वर्दी में खड़े पुलिसकर्मियों ने सुन ली, जिन्होंने तत्काल युवक को पकडकऱ थाने भिजवा दिया। जिसे पुलिस ने शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान युवक ने पुलिस कार्रवाई का विरोध किया, लेकिन पुलिसकर्मियों ने उसकी एक नहीं सुनी।
रेंजर को दिया 17 सीसीए नोटिस
निवाई. सरकारी और उच्चाधिकारियों के आदेश की पालना नहीं करने पर उपखंड अधिकारी जेपी बैरवा ने शुक्रवार को क्षेत्रीय वन प्रसार अधिकारी दिनेश कुमार को 17 सीसीए का नोटिस देकर उच्चाधिकारियों को के लिए लिखित सूचना भेजी है।
उपखंड अधिकारी जेपी बैरवा ने बताया कि वन विभाग की सरकारी गाड़ी और चालक को उपखंड कार्यालय पर भेजने के लिए लिखित, मौखिक और दूरभाष पर रेंजर दिनेश कुमार को सूचना दी थी, लेकिन रेंजर दिनेश ने सरकारी आदेश की अवहेलना करते हुए सरकारी गाड़ी और चालक को भेजने से मना कर दिया, जिस पर उच्चाधिकारियों को सूचना दी गई। वहीं उच्चाधिकारियों के निर्देशों पर 17 के तहत नोटिस जारी किया गया।

सडक़ दुर्घटना में एक की मौत
पीपलू (रा.क.). उपखंड क्षेत्र के झिराना निवासी राजाराम (35) उर्फ कालू पुत्र रामकिशन वैष्णव की सडक़ दुर्घटना में मृत्यु हो गई। जानकारी अनुसार मृतक राजाराम तुड़ी की पिकअप चलाता हैं, जो बुधवार देर शाम पिकअप को हमजापुरा में खड़ी करके मोटरसाइकिल से अपने गांव झिराना लौट रहा था।
इसी दौरान झिराना से एक किमी पहले नयाटीला के रास्ते पर बने स्पीड ब्रेकर के चलते बाइक अनियंत्रित होकर विद्युत पोल से टकराती हुई एक केबिन में जा घुसी। जिससे उसे सिर सहित शरीर के विभिन्न हिस्सों में चोट लगने से उसकी मौत ही मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाते हुए शव परिजनों को सुपुर्द कर मामले की जांच शुरु की हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो