script

अवैध बजरी परिवहन पर कार्रवाई, पुलिस ने पकड़ी पांच ट्रैक्टर-ट्रॉली

locationटोंकPublished: Oct 18, 2021 07:12:38 am

Submitted by:

pawan sharma

पुलिस ने बजरी के अवैध परिवहन पर कार्रवाई करते हुए नाकेबंदी के दौरान बजरी से भरी दो ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त किया।

अवैध बजरी परिवहन पर कार्रवाई, पुलिस ने पकड़ी पांच ट्रैक्टर-ट्रॉली

अवैध बजरी परिवहन पर कार्रवाई, पुलिस ने पकड़ी पांच ट्रैक्टर-ट्रॉली

टोडारायसिंह. पुलिस ने बजरी के अवैध परिवहन पर कार्रवाई करते हुए नाकेबंदी के दौरान बजरी से भरी दो ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त किया। थाना प्रभारी ब्रजेश कुमार ने बताया कि बजरी के अवैध परिवहन पर कार्रवाई को लेकर उच्च अधिकारियों के निर्देश पर एएसआई करण सिंह, हैड कांस्टेबल बन्नालाल, गणेश, विनोद कुमार, जीतराम, सूरज मय जाप्ते के गश्त के दौरान बस्सी तिराहे पर नाकेबंदी की।
जहां बगड़ी की ओर से बजरी भरकर आ रहे दो ट्रैक्टर-ट्रॉली के चालक पुलिस वाहन देखकर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने बजरी से भरी दोनों ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त कर सुरक्षा की दृष्टि से थाना परिसर में खड़ा किया। चालकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

निवाई. अवैध बजरी खनन कर परिवहन करने मामले में पुलिस ने तीन ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त किए हैं। उनके चालक फरार होने में कामयाब हो गए। बरोनी थानाधिकारी जगदीश प्रसाद मीणा ने बताया कि रविवार को गश्त के दौरान गांव बहड में बनास नदी से अवैध बजरी भरकर आ रहे तीन ट्रैक्टर-ट्रॉली दिखाई दिए, जिन्हें पुलिस ने रुकवाया। पुलिस को देखते ही चालक ट्रैक्टर-ट्रॉली को रास्ते में छोडकर फरार हो गए। ट्रैक्टर-ट्रॉली में बजरी मिलने पर जब्त कर लिया।
चालक को जेल भेजा
दूनी. कालानाड़ा मार्ग पर पकड़ी गई बजरी भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली के गिरफ्तार चालक को पुलिस ने रविवार को अवकाश न्यायालय मालपुरा में पेश किया। जहां न्यायिक मजिस्ट्रेट ने उसे जेल भेजने के आदेश दिए। थानाप्रभारी रमेशचंद मीणा ने बताया की आरोपी चांदसिंहपुरा निवासी मुकेश है। आरोपी शनिवार को बनास नदी से ट्रैक्टर-ट्रॉली में अवैध खननकर बजरी भर परिवहन को जा रहा था, इसी दौरान गश्त कर रही पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्रॉली पकड़ चालक को गिरफ्तार कर लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो