scriptतहसीलदार के विरोध में अधिवक्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन | Advocates protested against Tehsildar | Patrika News

तहसीलदार के विरोध में अधिवक्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन

locationटोंकPublished: Feb 21, 2020 04:48:48 pm

Submitted by:

pawan sharma

स्थानीय न्यायालय परिसर में गुरुवार को बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष सीताराम शर्मा के नेतृत्व में अधिवक्ताओं ने तहसीलदार प्रांजल कंवर द्वारा अधिवक्ता को धमकाने एवं झूठा मुकदमा दर्ज करवाने के विरोध में विरोध प्रदर्शन किया।

तहसीलदार के विरोध में अधिवक्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन

तहसीलदार के विरोध में अधिवक्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन

निवाई. स्थानीय न्यायालय परिसर में गुरुवार को बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष सीताराम शर्मा के नेतृत्व में अधिवक्ताओं ने तहसीलदार प्रांजल कंवर द्वारा अधिवक्ता को धमकाने एवं झूठा मुकदमा दर्ज करवाने के विरोध में विरोध प्रदर्शन किया। पूर्व अध्यक्ष सीताराम शर्मा ने बताया कि तहसीलदार प्रांजल कंवर कई प्रकरणों में रिश्वत लेती हैं एवं राजीनामा करवाने का दबाव बनाती है।
जिस अधिवक्ताओ द्वारा उनसे चर्चा करने पर अधिवक्ताओं को ऑफिस से बाहर निकलवाने की धमकी देते हुए अधिवक्ताओं पर झूठा मुकदमा करवाने की धमकी दी है। जिससे अधिवक्ताओं में भारी आक्रोश व्याप्त है। जिसको लेकर अधिवक्ताओं ने गुरूवार को विरोध प्रदर्शनकिया।
उन्होंने बताया कि उक्त मामले को लेकर पुलिस द्वारा मामला दर्ज नही करने पर अधिवक्ताओं ने न्यायालय में तहसीलदार प्रांजल कवर के विरूद्ध परिवाद पेश किया। जिस पर अतिरिक्त न्यायिक मजिस्ट्रेट उमेश वीर ने स्थानीय पुलिस थाने को मामले की जांच करने के आदेश जारी किए है।
तहसीलदार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने में बार अध्यक्ष गोपाललाल चौधरी, पूर्व बार अध्यक्ष गिरधरसिंह तंवर, एडवोकेट बनवारीलाल यादव, महासचिव दयाराम गुर्जर, हरिराम गुर्जर, रामकल्याण पूनिया, रामोतार शर्मा, सवाईभोज गुर्जर, कन्हैयालाल मीणा, रणजीतसिंह राजावत, शिवराज मीणा, हंसराज चौधरी, सीताराम शर्मा एवं रामबाबू शर्मा सहित कई अधिवक्ता मौजूद थे।
कर्मचारी 27 को देंगे धरना
टोंक. विभिन्न मांगों को लेकर अखिल राजस्थान राज्य कर्मचारी संयुक्त महासंघ की ओर से एक दिवसीय धरना 27 फरवरी को टोंक में घंटाघर के समीप दिया जाएगा। इसको लेकर कर्मचारियों के प्रतिनिधि मंडल ने बुधवार को मुख्यमंत्री के नाम जिला कलक्टर को धरना देने की सूचना लिखित नोटिस पत्र के रूप में दी। महासंघ के जिला महामंत्री सज्जन सिंह ने बताया कि सरकार की ओर से कर्मचारियों की मांगों का निस्तारण नहीं किया जा रहा है।
इसके चलते कर्मचारियों में नाराजगी है। ऐसे में वे धरना देकर सरकार के प्रति नाराजगी व्यक्त करेंगे। इस दौरान जिलाध्यक्ष रूपनारायण चौधरी, लादूराम चौधरी, महावीरप्रसाद, मुरलीधर शर्मा, हंसराज चौधरी, रामकिशन आदि शामिल थे।

पूर्व सैनिकों की बैठक 23 को
देवली। शहर के मीणा सामुदायिक भवन (बाबा मण्डी) में 23 फरवरी को पूर्व सैनिक संघ देवली व जहाजपुर की बैठक होगी। जिसमें विभिन्न समस्याओं पर चर्चा की जाएगी। बैठक में सीआरपीएफ, बीएसएफ, सीआइएसएफ व आइटीबीपी के पूर्व सैनिक हिस्सा लेंगे। इस दौरान पूर्व सैनिकों के पेंशन एवं कल्याण सम्बन्धी समस्याओं पर विचार-विमर्श किया जाएगा। इसके अलावा सीपीसी केटिंन से जुड़े कार्य भी किए जाएंगे। बैठक में संघ में शामिल होने के लिए नए सदस्यों को पीपीओ नम्बर की फोटो प्रति साथ लाने को कहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो