script

श्रीजी के दर्शनार्थ उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़ के बाद मंदिर परिसर एवं बाजार को सैनिटाइज करवाया

locationटोंकPublished: Jul 07, 2020 09:56:20 am

Submitted by:

MOHAN LAL KUMAWAT

उपखंड के डिग्गी में गुरु पूर्णिमा को उमड़ी श्रद्वालुओं की भीड़ के बाद प्रशासन ने सोमवार को मंदिर परिसर एवं मंदिर के सामने कौड़ी केंद्र तक के बाजार को सैनिटाइज करवाया।

  Diggi Kalyan Ji

मालपुरा. डिग्गी कल्याण जी के मंदिर के बाहर सैनेटाइज करते हुए।

मालपुरा. उपखंड के डिग्गी में गुरु पूर्णिमा को उमड़ी श्रद्वालुओं की भीड़ के बाद प्रशासन ने सोमवार को मंदिर परिसर एवं मंदिर के सामने कौड़ी केंद्र तक के बाजार को सैनिटाइज करवाया।


विश्वव्यापी कोरोना महामारी के संक्रमण के चलते प्रदेश में चल रहे अनलॉक डाउन के तहत सभी प्रसिद्ध तीर्थ स्थलों को खोलने पर पाबंदी लगाए जाने के बाद भी गुरु पूर्णिमा पर श्रीजी के दर्शनार्थ उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़ के बाद श्री कल्याण मंदिर ट्रस्ट अध्यक्ष डॉ राकेश कुमार मीणा ने ट्रस्ट सदस्यों की सहमति से संपूर्ण मंदिर परिसर एवं मंदिर के बाहर दुकानों व कौड़ी केंद्र को सैनेटाइज कराया गया। इस दौरान मंदिर ट्रस्ट सदस्य गिर्राज शर्मा एवं अहंकार दिनेश शर्मा मौजूद रहे।
मालपुरा. शहर में गत दिनों 2 कॉलोनियों से कोविड-19 की जांच के लिए लिए गए 20 सैंपल नेगेटिव आए । सोमवार को लांबाहरिसिंह व मालपुरा से 39 सैंपल जांच के लिए गए।सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी डॉ अर्जुन दास ने बताया कि खंड मुख्य चिकित्सा अधिकारी के निर्देशानुसार गत दिनों शहर के शास्त्री नगर व आदर्श नगर से 20 सैंपल संदिग्ध कोविड-19 की जांच के लिए लिए गए थे, जिनकी जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई।
वहीं सोमवार को उपखंड के लांबाहरिसिंह कस्बे से गत दिनों एक महिला पॉजिटिव पाए जाने के बाद उसके परिवार जनों के 17 सैंपल एवं मालपुरा में महिला के संपर्क में आए 22 लोगों के सैंपल कोविड-19 की जांच के लिए डॉ कमलेश माली, टीए मुजाहिद अली ,एसएलटी मोहनलाल, एलटी रामचंद्र यादव व हेल्पर घासी लाल के दल ने लिए जिनको जांच के लिए टोंक भेजा गया है ।

ट्रेंडिंग वीडियो