श्रीजी के दर्शनार्थ उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़ के बाद मंदिर परिसर एवं बाजार को सैनिटाइज करवाया

उपखंड के डिग्गी में गुरु पूर्णिमा को उमड़ी श्रद्वालुओं की भीड़ के बाद प्रशासन ने सोमवार को मंदिर परिसर एवं मंदिर के सामने कौड़ी केंद्र तक के बाजार को सैनिटाइज करवाया।

By: MOHAN LAL KUMAWAT

Published: 07 Jul 2020, 09:56 AM IST

मालपुरा. उपखंड के डिग्गी में गुरु पूर्णिमा को उमड़ी श्रद्वालुओं की भीड़ के बाद प्रशासन ने सोमवार को मंदिर परिसर एवं मंदिर के सामने कौड़ी केंद्र तक के बाजार को सैनिटाइज करवाया।


विश्वव्यापी कोरोना महामारी के संक्रमण के चलते प्रदेश में चल रहे अनलॉक डाउन के तहत सभी प्रसिद्ध तीर्थ स्थलों को खोलने पर पाबंदी लगाए जाने के बाद भी गुरु पूर्णिमा पर श्रीजी के दर्शनार्थ उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़ के बाद श्री कल्याण मंदिर ट्रस्ट अध्यक्ष डॉ राकेश कुमार मीणा ने ट्रस्ट सदस्यों की सहमति से संपूर्ण मंदिर परिसर एवं मंदिर के बाहर दुकानों व कौड़ी केंद्र को सैनेटाइज कराया गया। इस दौरान मंदिर ट्रस्ट सदस्य गिर्राज शर्मा एवं अहंकार दिनेश शर्मा मौजूद रहे।

मालपुरा. शहर में गत दिनों 2 कॉलोनियों से कोविड-19 की जांच के लिए लिए गए 20 सैंपल नेगेटिव आए । सोमवार को लांबाहरिसिंह व मालपुरा से 39 सैंपल जांच के लिए गए।सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी डॉ अर्जुन दास ने बताया कि खंड मुख्य चिकित्सा अधिकारी के निर्देशानुसार गत दिनों शहर के शास्त्री नगर व आदर्श नगर से 20 सैंपल संदिग्ध कोविड-19 की जांच के लिए लिए गए थे, जिनकी जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई।

वहीं सोमवार को उपखंड के लांबाहरिसिंह कस्बे से गत दिनों एक महिला पॉजिटिव पाए जाने के बाद उसके परिवार जनों के 17 सैंपल एवं मालपुरा में महिला के संपर्क में आए 22 लोगों के सैंपल कोविड-19 की जांच के लिए डॉ कमलेश माली, टीए मुजाहिद अली ,एसएलटी मोहनलाल, एलटी रामचंद्र यादव व हेल्पर घासी लाल के दल ने लिए जिनको जांच के लिए टोंक भेजा गया है ।

MOHAN LAL KUMAWAT
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned