script27 वें दिन भी आंदोलन जारी, अब तक कोई सुनवाई नहीं | Agitation continues on 27th day, no hearing yet | Patrika News
टोंक

27 वें दिन भी आंदोलन जारी, अब तक कोई सुनवाई नहीं

27 वें दिन भी आंदोलन जारी, अब तक कोई सुनवाई नहीं
मालपुरा. मुख्यालय पर मालपुरा को जिला बनाने की मांग को लेकर आंदोलन शुक्रवार को 27 वें दिन भी जारी रहा। सेन समाज एवं विशेष योग्यजन समिति की ओर से पैदल मार्च करते हुए मुख्यमंत्री के नाम एएसपी व उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर धरना प्रदर्शन में भाग लिया।

टोंकApr 14, 2023 / 07:37 pm

rakesh verma

27 वें दिन भी आंदोलन जारी, अब तक कोई सुनवाई नहीं

27 वें दिन भी आंदोलन जारी, अब तक कोई सुनवाई नहीं

27 वें दिन भी आंदोलन जारी, अब तक कोई सुनवाई नहीं

मालपुरा. मुख्यालय पर मालपुरा को जिला बनाने की मांग को लेकर आंदोलन शुक्रवार को 27 वें दिन भी जारी रहा। सेन समाज एवं विशेष योग्यजन समिति की ओर से पैदल मार्च करते हुए मुख्यमंत्री के नाम एएसपी व उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर धरना प्रदर्शन में भाग लिया। उधर, लोगों की ओर से व्यास सर्किल पर धरना प्रदर्शन किया जा रहा है।
सेन समाज के सैकड़ों समाज बंधुओं ने पैदल मार्च करते हुए कस्बे के सभी मुख्य बाजारों से होते हुए मालपुरा जिला बनाने की मांग को लेकर नारेबाजी करते हुए धरनास्थल पर पहुंचे। सैन समाज बंधुओं ने एएसपी राकेश कुमार बैरवा को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा और भौगोलिक दृष्टि से अवगत कराते हुए सरकार से मालपुरा को जिला घोषित करने की मांग की।
वहीं विशेष योग्यजन समिति ने मुख्यमंत्री के नाम उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा। जिला बनाओ कोर कमेटी की और से 16 अप्रेल को महेश सेवा सदन में महापंचायत का आयोजन किया जा रहा है, जिसको लेकर तैयारियां जोर-शोर से चल रही है।
…………………………..

जांगिड़ छात्रावास निर्माण समिति गठित
निवाई. अखिल भारतीय जांगिड़ ब्राह्मण महासभा व विकास समिति के संयुक्त तत्वावधान में तहसील अध्यक्ष नारायणलाल जांगिड़ व समिति अध्यक्ष रामेश्वर प्रसाद जांगिड़ की अध्यक्षता में विश्वकर्मा मंदिर में शुक्रवार को आम सभा आयोजित हुई।
इसमें सभी लोगों ने छात्रावास निर्माण के लिए समिति का गठन पर चर्चा की। महामंत्री रामविलास जांगिड़ ने बताया कि आमसभा में सर्वसम्मति से निर्माण समिति का गठन किया गया। निर्माण समिति में सुरेश जांगिड़, हनुमान सूरिया, सत्यनारायण बिडोली व जगदीश हिंडौन को शामिल किया गया। इस अवसर पर मुकेश, दिनेश, राकेश, विनोद, शम्भु, सुरेश, हनुमान व मनीष बहकवा सहित समाज के कई लोग मौजूद थे।(ए.सं.)

Home / Tonk / 27 वें दिन भी आंदोलन जारी, अब तक कोई सुनवाई नहीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो