scriptशराब के नशे में ट्रेलर चालक ने छह मकानों को किया क्षतिग्रस्त, दो वाहनों को भी मारी टक्कर | Alcohol drug trailer driver damaged six houses | Patrika News

शराब के नशे में ट्रेलर चालक ने छह मकानों को किया क्षतिग्रस्त, दो वाहनों को भी मारी टक्कर

locationटोंकPublished: May 22, 2019 08:54:37 am

Submitted by:

pawan sharma

शराब के नशे धुत चालक दुर्घटना घटीत होने के बाद भी ट्रेलर को आगे ले जाने का प्रयास कर रहा था।
 

alcohol-drug-trailer-driver-damaged-six-houses

शराब के नशे में ट्रेलर चालक ने छह मकानों को किया क्षतिग्रस्त, दो वाहनों को भी मारी टक्कर

घाड़ (बंथली). घाड़ कस्बा स्थित खेड़ेश्वर महादेव मार्ग पर सोमवार रात शराब के नशे में धुत्त होकर आए ट्रेलर चालक ने तेज गति व लापरवाही से वाहन चलाकर आधा दर्जन मकानों व दो वाहनों को टक्कर मार क्षतिग्रस्त कर दिया।
घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई ओर उन्होंने वाहन चालक को पकड़ पुलिस को सौंप दिया। हालांकि घटना में किसी को खरोंच तक नहीं आई।

थानाप्रभारी गंगाराम ताखर ने बताया कि आरोपी ट्रेलर चालक बैलहड़ी निवासी गणेश (19) पुत्र खानाराम गुर्जर है। उन्होंने बताया कि गणेश नशे में धुत्त होकर दूनी की ओर से तेज गति से ट्रेलर लेकर आया और पुलिस थाने के सामने स्थित खेड़ेश्वर महादेव मार्ग से कस्बे के अंदर ले गया।
मार्ग सकरा होने व वाहन तेज गति में होने से एक के एक छह मकानों के टक्कर मार क्षतिग्रस्त कर दिया। बाद में मार्ग स्थित घरों के बाहर खड़े ट्रेलर व एक बाइक को टक्कर मार क्षतिग्रस्त कर दिया।
मकान क्षतिग्रस्त होने पर लोग घरों से बाहर आ गए, उनका शोर सुन मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। शराब के नशे धुत चालक गणेश दुर्घटना घटीत होने के बाद भी ट्रेलर को आगे ले जाने का प्रयास कर रहा था।
इस पर ग्रामीणों ने ट्रेलर को रूकवा चालक को पकड़ लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस को ग्रामीणों ने पकड़े चालक गणेश को सौंप दिया। बाद में पुलिस ने आरोपी चालक को शराब के नशे में धुत्त होकर वाहन चलाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।
गौरतलब है कि ट्रेलर की टक्कर से घाड़ निवासी गोपाल माली के मकान में अधिक नुकसान हुआ तो अमृत भाट, रमेश भाट, गोविन्द भाट, शंकर खाती व मोतीशंकर तोतला के मकान की दीवार व चबूतरे क्षतिग्रस्त हो गई। घर के बाहर खड़े ट्रेलर व बाइक को भी शराबी ट्रेलर चालक ने टक्कर मार क्षतिग्रस्त किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो