scriptदुकान का ताला तोड़ 16 एनड्रॉयड मोबाइल फोन चुरा ले गए चोरी | Android mobile phone stolen from shop | Patrika News

दुकान का ताला तोड़ 16 एनड्रॉयड मोबाइल फोन चुरा ले गए चोरी

locationटोंकPublished: Jul 11, 2021 09:13:29 am

Submitted by:

pawan sharma

शहर के झिलाय रोड पर स्थित एक मोबाइल की दुकान में अलसुबह चोरों ने शटर तोड़ कर करीब 16 एनड्रॉयड मोबाइल चुरा ले गए ।

दुकान का ताला तोड़ 16 एनड्रॉयड मोबाइल फोन चुरा ले गए चोरी

दुकान का ताला तोड़ 16 एनड्रॉयड मोबाइल फोन चुरा ले गए चोरी

निवाई. शहर के झिलाय रोड पर स्थित एक मोबाइल की दुकान में शनिवार अलसुबह चोरों ने शटर तोड़ कर करीब 16 एनड्रॉयड मोबाइल चुराकर फरार हो गए। सूत्रों अनुसार शनिवार की सुबह करीब चार बजे एक खबर सेनानी को एक मोबाइल की दुकान का शटर टूटा हुआ नजर आया। वहीं इस दौरान चोर प्लास्टिक के कट्टे में कुछ सामान लेकर जा रहे थे। यह देखकर खबर सेनानी ने तुंरत गश्त में खड़े पुलिस कर्मी को सूचना देने अहिंसा सर्कल पर पहुंचा।
मौके पर आने तक अज्ञात फ रार हो चुके थे। दुकान पर लिखे मोबाइल नंबर पर पुलिस कर्मी ने फ ोन कर दुकान में हुई चोरी की जानकारी दी। दुकानदार मौके पर आया। थानाधिकारी अजय कुमार मय जाप्ते के घटनास्थल पर पहुंचे और मौका नक्शा देखा। इस दौरान दुकानदार ने थानाधिकारी को बताया कि दुकान में रखे 16 मोबाइल चोर चुराकर ले गए। दुकानदार मनीष रामचंदानी ने बताया कि करीब ढाई लाख रुपए के मोबाइल चुराकर फ रार हो गए। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फु टेज खंगाले है। चोर लोहे के सरिए से शटर तोडकऱ अंदर घुस गए।
विद्युत चोरी के 39 मामलों में 7.85 लाख का जुर्माना लगाया

देवली. खंड अंतर्गत विघुत चोरी के 39 मामलों में 7.85 लाख का जुर्माना लगाया गया है। निगम के कनिष्ठ अभियंता चंद्रशेखर ने बताया कि उपखंड के निवारिया, संग्रामपुरा, अम्बापुरा, पोलयाडा, सिरोही,दूनी उपखंड के दूनी, देवड़ावास, गुराई, रंगविलास, मुचकन्दपुरा एवं टोडारायसिंह के बरवास, चुली, गेडिया, जेकमाबाद में सर्विस लाइन से छेड़छाड़, डायरेक्ट विद्युत चोरी,एवं पूर्व में कटे हुए कनेक्शन पर विद्युत चोरी, दुरुपयोग आदि के मामले पकड़े है।
जयपुर डिस्कॉम द्वारा उपलब्ध करवाए गए टेबलेट से ऑनलाइन एप्पलीकेशन द्वारा मौके पर ही 39 मामलों में 7.85 लाख का जुर्माना किया गया।जुर्माना राशि जमा नहीं होने पर विद्युत चोरी निरोधक थाने में मुकदमा दर्ज करवाया जाएगा। कार्यवाही देवली के अधिशाषी अभियंता महेश कुमार के नेतृत्व में की गई। सतर्कता दल में सहायक अभियंता डी.के.जैन, धनराज टाटावत, आर.डी.मीणा कनिष्ठ अभियंता चन्द्र शेखर, कुलदीप मीणा, नितिन गुलाटी, भरत पारीक, के.के.सैनी, विक्रम मीना, अंकित गुप्ता, रवि शंकर मीना आदि शामिल थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो